Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर. जिले से एक गंभीर मामला सामने आया है. जहां प्रेमी ने प्रेमिका के साथ 2 साल तक लिव इन रिलेशन में रहकर संबंध बनाया और युवती प्रेगनेंट हो गई. जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस के पहुंचते ही प्रेमी मौके से फरार हो गया. परिजनों ने युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

बता दें कि, बीते दो साल से लिव इन रिलेशन में रह रही युवती की प्रेग्नेंट हो गई थी, जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मामले की सूचना पर हॉस्पिटल पहुंचे परिजनों ने युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

इसे भी पढ़ें- खून का रिश्ता और खूनी खेलः कलयुगी मां ने छोटे बेटे के साथ रची हत्या की साजिश, बड़े बेटे को उतारा मौत के घाट, दोनों हत्यारे गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला…

दरअसल, सरकंडा इलाके में रहने वाली 26 वर्षीय युवती का करगी रोड कोटा के रहने वाले भानुसिंह के साथ प्रेम संबंध था, दोनों बीते दो साल से लिव इन रिलेशन में रहते थे. इस दौरान युवती प्रेग्नेंट हो गई, उसकी तबीयत खराब होने पर भानूसिंह ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे सिम्स में रिफर किया गया, लेकिन सिम्स पहुंचते उसकी मौत हो गई. इधर घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची, तो युवक वहां से भाग निकला. पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचना दी, मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक पर अबॉर्शन की दवा खिलाने का आरोप लगाया है, जिससे उसकी मौत हुई है.