94.3 माय एफ एम और कार्ड क्लैश  PKP 5  में  सच होगा तीन लाख जीतने का सपना

रायपुर. बड़े सपनों के लिए चाहिए मजबूत इरादे, सो तो PKP 5 में आए प्रतिभागियों के अंदर देखने को मिला. PKP सिर्फ दिमाग का नहीं पूरे शरीर का खेल है और स्वस्थ शरीर में स्वस्थ मन स्वस्थ मस्तिष्क वास होता है. इसीलिए माय एफ एम PKP में पर्सनल इंटरव्यू के बाद हेल्थ चेक अप एक महत्वपूर्ण पड़ाव है.

पैसों का पेड़ में आए में आए प्रतिभागियों के लिए तीन लाख रुपए जीतने की अलग-अलग वजह है. किसी की कहानी भावुक करती है तो किसी का दुख में हंसते रहने का मिजाज दिल को छू गया. पैसों का पेड़ सिर्फ खेल नहीं वाकई इन प्रतिभागियों की pride है. आज (14 जून ) एन एच एम एम आई हॉस्पिटल में हुए हेल्थ चेकअप के बाद अब जल्द ही उन 30  प्रतिभाशालियों के नाम  सामने आएंगे. जो 16 जून से मैग्नेटो मॉल में 72 घंटे अपनी जिद्द पर टिकने का हौसला रखते हैं.

पैसों का पेड़ सीजन 5 , प्रेसेंटिंग स्पांसर हैं कार्ड क्लैश – गेमिंग ऐप , एसोसिएट स्पांसर बंजारा टी एम टी , वचन मिल्क और हेल्थ पार्टनर  एन एच एम एम आई सुपर स्पेशिलिअलिटी हॉस्पिटल. साथ ही ब्यूटी पार्टनर मीनाक्षी सैलूनस एंड अकेडमी, वेन्यूपार्टनर – मैग्नेटोमॉल , डिजिटल पार्टनर – लल्लूराम डॉट कॉम, हॉस्पिटैलिटी – बेबीलॉनकैपिटल, गिफ्ट – मिस्ट्रीबेकर्स

डिजिटल मार्केटिंग – ब्ल्यूबैन्यन , फोटोग्राफीपार्टनर – स्नेप्स्टर , प्रिंटिंग एमएमप्रिंट , सेक्युरिटी – स्पाईहबडॉटइन,इवेंट- इन्नोवेटिवमॉन्कइवेंट , मीडियापार्टनर – न्यूज़ 24 .

मैग्नेटो मॉल में तैयारी चल रही है पैसों के पेड़ को बनाने की. पैसों का पेड़ सीजन 5 की तैयारियां पूरे जोरो पर है. अब देखना यह है कि कौन होता है कौन कब तक थामे रहता है रोप और पूरी करता है अपनी होप.

16 जून शाम 4 बजे दैनिक भास्कर कॉम्प्लेक्स ,रजबंधा मैदान से मैग्नेटो दी मॉल के लिए निकलेगी पैसों का पेड़ सीजन 5 की रैली. PKP सीजन 5 के विषय में अधिक जानकारी के लिए सुनते रहें 94.3 माय एफ एम और जुड़ें माय एफ एम आर जेस से उनके सोशल मीडिया पेजे पर.