शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से गंभीर मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने आरोप लगाया है कि चार साल पहले इलाहाबाद बैंक से डेढ़ लाख का लोन लिया था. लोन भरने के बावजूद मूलधन उतना का उतना ही है. जिसकी शिकायत भोपाल की पहली महिला ऑटो चालक राधा राजपूत ने मुख्यमंत्री शिवराज से की है. हालांकि शिकायत के बाद सीएम शिवराज ने समस्या के हल करने के निर्देश दिए हैं.

मध्यप्रदेश BREAKING: स्टील कारोबारियों के ठिकानों पर जीएसटी का छापा, बड़ी टैक्स चोरी की आशंका, महत्वपूर्ण दस्तावेज किए जब्त

बता दें कि, ऑटो चालक राधा राजपूत ने ऑटो लेने के लिए वायरलेस पुलिस लाइन इलाहाबाद बैंक से लोन लिया था, जिसकी किस्त हर महीने 4 हजार भरने के बावजूद मूलधन जस का तस है. इतना ही नहीं पीड़ित महिला से 8 की बजाय 12 फीसदी ब्याज लिया जा रहा है. जिम्मेदारों से सवाल पूछने पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

इसे भी पढ़ें- सत्ता का रुआब और अवैध कब्जाः ग्रामीण ने कांग्रेस विधायक पर जमीन कब्जा का लगाया आरोप, सरकार का धौंस दिखाकर किया गाली-गलौज, जानिए विधायक ने क्या कहा…

वहीं महिला का कहना ये भी है कि बैंक के द्वारा ये जानकारी नहीं दी जा रही है कि कितने का लोन लिया है. साथ ही सब्सिडी का पैसा भी नहीं मिला है. परेशान महिला ने यह भी कहा कि मूलधन कम ना होने की वजह से कब तक 4 हजार को किस्त भर्ती रहूंगी. हालांकि महिला की शिकायत पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने समस्या के हल करने के निर्देश दिए हैं.