नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी से हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. दरअसल यहां नशे में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या भी कर दी और उसे अपने गुनाह का पता भी नहीं चला. हत्या के बाद वो पत्नी के साथ ही रातभर सो गया. सुबह जब उसकी आंख खुली और पत्नी को मरा हुआ देखा, तो उसका सारा नशा उतर गया. वारदात दक्षिणी जिले के फतेहपुरीबेरी थाना इलाके में हुई.

मामूली विवाद में कर दी हत्या

दक्षिणी जिला पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पति-पत्नी ने रात में एक साथ बैठकर शराब पी थी. बाद में किसी बात पर दोनों में विवाद हो गया. पति ने तकिए से पत्नी का मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी और सो गया. सुबह नशा उतरने के बाद उसे पता चला कि उसकी पत्नी की मौत हो गई है. फतेहपुरीबेरी थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति को गरिफ्तार कर लिया है.

तकिए से मुंह दबाकर पत्नी की हत्या

दक्षिणी जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार विनोद कुमार दुबे (47) अपनी पत्नी सोनाली (39) के साथ सुल्तानपुर गांव में रहता था. दोनों की शादी 2008 में हुई थी, लेकिन कोई बच्चा नहीं था. वहीं विनोद के पास फिलहाल कोई रोजगार भी नहीं था. इसलिए दोनों पति-पत्नी काफी तनाव में थे. वारदात की रात पत्नी ने खाना बनाया और विनोद को खाना खाने को कहा. विनोद सोनाली से खाना परोस कर देने की बात कह रहा था. सोनाली ने खाना परोस कर नहीं दिया, तो इस बात पर दोनों को झगड़ा हो गया. इस झगड़े में विनोद ने ताकिए से सोनाली का गला दबा दिया. इसके बाद वह पत्नी के साथ सो गया.

ये भी पढ़ें: ED ने राहुल गांधी का अनुरोध किया स्वीकार, अब सोमवार को होगी पूछताछ, राहुल ने मां सोनिया की बीमारी का हवाला देते हुए मांगा था समय

सुबह पत्नी को मृत देख दोस्त को दी जानकारी

सुबह विनोद उठा तो सोनाली उठ नहीं रही थी. उसने सोनाली को हिलाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी. उसने ये बात अपने दोस्त को बताई. दोस्त ने इसकी सूचना पुलिस को दी. एसीपी महरौली विनोद नारंग की देखरेख में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विनोद कुमार को गिरफ्तार कर लिया. सोनाली का शव पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया गया है. पुलिस ने सोनाली के परिजनों को सूचना दे दी है.