हेमंत शर्मा, इंदौर। नगरीय निकाय चुनाव में टिकट वितरण के बाद बीजेपी और कांग्रेस में कार्यकर्ताओं की नाराजगी और विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इसी कड़ी में इंदौर सांसद शंकर लालवानी पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने टिकट बेचने का आरोप लगाया है।

वार्ड नंबर 6 में संध्या यादव को टिकट मिलने पर दावेदारों ने विरोध किया है। विरोध स्वरूप वार्ड क्रमांक 6 के कार्यकर्ताओं ने बतौर निर्दलीय फॉर्म भर दिया है। कई कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर अपना विरोध कर जताया है। वहीं कई कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यालय में जाकर अपना इस्तीफा सौंप दिया है।

शब्बीर अहमद, भोपाल। इधर राजधानी भोपाल में भी टिकट वितरण के बाद विरोध का मामला बीजेपी मुख्यालय पहुंच गया है। यहां नेता पत्नियों को टिकट देने का विरोध हुआ है। राजगढ़ से महिला मोर्चा की कई कार्यकर्ता बीजेपी मुख्यालय पहुंची। राजगढ़ में नेता पत्नियों को टिकट देने का आरोप लगाया है। इसी तरह महिला आरक्षित वार्डों में भी नेता पत्नियों को टिकट देने का आरोप लगा है। महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने अनदेखी का आरोप लगाया है।

टिकट नहीं मिलने से नाराज बीजेपी के पूर्व पार्षद ने आत्महत्या की धमकी तक दे डाली है। बीजेपी प्रदेश कार्यालय में पहुंचकर आक्रोश जताया है।
जानकारी के अनुसार वार्ड 15 से पुष्पेंद्र जैन ने दावेदारी की थी, उन्हें टिकट नहीं मिला है। वे बीजेपी कार्यालय पहुंच कर फूट-फूटकर रोए। कहा कि हमेशा पार्टी को अपना समय दिया है। पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के साथ गिरफ्तारी दी लेकिन मिला कुछ नहीं।

कांग्रेस का बीजेपी पर आरोप

कांग्रेस ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। कहा चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने अपराधियों को टिकट दिया है। सटोरी किंग बाबू मस्तान की पत्नी और पिंकी भदोरिया को टिकट दिया गया है। बीजेपी में कोई जीरो टॉलरेंस नहीं है सिर्फ जीत जरूरी है। ये बीजेपी का चरित्र है जो परिवारवाद भी देखने को मिला है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus