बालाघाट,मुरैना। मध्यप्रदेश के बालाघाट में टायर फटने के कारण तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हुए हैं. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. इधर मुरैना जिले में गंज रामपुर मोड़ पर सरियों से भरा ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. जिससे एक किशोर की मौत हो गई है.

टायर फटने से पलटी कार, एक की मौत

नीरज काकोटिया। बालाघाट के वारासिवनी-कटंगी मार्ग स्थित ग्राम पंचायत सावंगी के पास दर्दनाक हादसा हुआ है. तेज रफ्तार कार का अचानक टायर फट गया. जिससे कार में सवार 4 युवकों में से एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वही तीन युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें 100 डायल की सहायता से सिविल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों ही युवकों की गम्भीर स्थिति को देखते हुए बालाघाट जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है. जहां तीनों ही युवकों की हालात गंभीर बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि चारों ही युवक थाना तिरोड़ी निवासी है. मृतक अश्विन मेश्राम वाहन चला रहा था. जिसके साथ उसके साथी घायल कपिल राउत, संजय गायकवाड़, अमन नन्दनघने पर्यटक केंद्र रमरमा में पिकनिक मनाने आये हुए थे. जहां से वो वापस अपने घर लौट रहे थे. इस दौरान उनकी कार का टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर सीधे सड़क किनारे लगे विद्युत पोल से टकरा गई. इसके बाद वह पलट गई. जिससे अश्विन की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. तीन साथी गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया हैं. इस घटना में कार के परखच्चे उड़ गए हैं.

सरियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, किशोर की मौत

मनोज उपाध्याय। मुरैना स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के गंज रामपुर मोड़ अंबा रोड पर शनिवार की दोपहर एक तेज रफ्तार सरियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क पर पलट गई.  जिसकी वजह से ट्रॉली में बैठे एक 16 साल के किशोर की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रैक्टर में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक खेरा मेवदा गांव निवासी रघुवीर सिंह चौहान अपने घर के लिए मुरैना से सरिया खरीद का ट्रैक्टर ट्रॉली में भरकर अपने गांव ले जा रहे थे. जब ट्रैक्टर ट्रॉली गंज रामपुर मोड़ के पास पहुंची, तो अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गई. इस बीच ट्रॉली में बैठा खेरा मेवदा गांव निवासी गिर्राज पुत्र राजेंद्र प्रसाद शर्मा उम्र 16 साल की परियों के नीचे दब कर मौके पर ही मौत हो गई. ट्रैक्टर पर सवार रघुवीर सिंह चौहान, पवन सिंह चौहान और बृजपाल सिंह चौहान तीनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus