शैलेन्द्र पाठक,बिलासपुर. पुलिस क्वॉटर में खड़ी गाड़ियों में आग लगाने की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. लगातर एक के बाद एक पुलिस क्वाटर में खड़ी गाड़ियों में आग लगाये जाने की घटना सामने आ रही थी. जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की. पुलिस इस बात से अंजान थी कि आखिर ऐसा कौन व्यक्ति है जो सिर्फ पुलिस क्वाटर में खड़ी गाड़ियों को ही आग के हवाले कर रहा है और उसके पीछे क्या वजह है.

जब पुलिस ने इस मामले की पड़ताल शुरू की, तो काफी चौंकाने वाला तथ्य सामने आया. पड़ताल के दौरान पुलिस क्वाटर में लगे सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगे. जिसे देखने के बाद तो एक बार पुलिस के भी होश उड़ गये. कि आखिर ये शख्स ऐसा भी कर सकता है.

पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज देखा तो पता चला कि पुलिस क्वाटर में खड़ी गाड़ियो में आग लगाने वाला शख्स कोई और नहीं, बल्कि उसी क्वाटर में रहने वाला बुजुर्ग हवलदार है. जिसका नाम रामकुमार साहू है जो कि पुलिस लाईन में पदस्थ है. इस खुलासे के बाद पुलिस ने गाड़ियों में आग लगाने वाले आरोपी हलवदार को गिरफ्तार कर लिया है. इस हवलदार द्वारा पुलिस क्वाटर में खड़ी आठ गाड़ियों को अब तक आग के हवाले किया जा चुका था.

पुलिस की मानें तो यह बुजुर्ग हवलदार पुलिस क्वाटर में रहने वाले ही किसी अधिकारी से परेशान था और उसे सबक सिखाने के लिए इस हवलदार ने क्वाटर में रखी गाड़यों को आग लगाना शुरू कर दिया है. पुलिस का यह भी कहना है कि इस बुजुर्ग हवलदार ने पहले भी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया था. जिसके बाद यहां पर सीसीटीवी लगाया गया था. और अब जाकर यह आरोपी बुजुर्ग हवलदार पुलिस की गिरफ्त में है.

देखिये कि यह बुजुर्ग हवालदार किस तरह से पुलिस क्वाटर में खड़ी गाड़ियों में आग लगा रहा है…

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=Pha11cj8YE0[/embedyt]