बॉलीवुड एक्ट्रेस Alia Bhatt ने शादी के दो महीने बाद ही सभी को गुड न्यूज दे दिया है. तीसरे महीने में ही वो प्रेग्नेंट हो गई हैं. इस खबर को खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है. जिसके बाद से ही दुनिया भर से कपल के फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे हैं. इसी कडी में कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स (Durex) ने भी कपल को बेहद मजेदार अंदाज में बधाईयां दी हैं. जो काफी वायरल हो गया है.

आलिया की प्रेग्नेंसी पर Durex का ट्वीट

दरअसल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बधाई देने के लिए Durex ने रणबीर कपूर के गाने ‘चन्ना मेरे आ’ का इस्तेमाल किया है, लेकिन इसमें मजेदार ट्विट्स लगा दिया है. कंडोम कंपनी Durex ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “महफिल में तेरी हम तो क्लियरली नहीं थे… बधाईयां”. अब ड्यूरेक्स का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों की हंसी थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

इसे भी पढ़ें – फिल्म Phone Bhoot को लेकर आया बड़ा अपडेट, एक्ट्रेस Katrina Kaif ने पोस्ट शेयर कर बताया …

शादी पर भी किया था मजेदार पोस्ट

कंपनी Durex ब्रांड ने आलिया और रणबीर की शादी पर भी इसी अंदाज में पोस्ट कर उन्हें बधाई दी थी. बता दें कि 14 अप्रैल को आलिया-रणबीर ने सात फेरें लिए थे. उनकी शादी पर ड्यूरेक्स ने फनी पोस्‍ट कर कपल को खास अंदाज में बधाई दी थी. उस वक्त ड्यूरेक्स ने पोस्‍ट किया था और लिखा था,’ रणबीर और आलिया.. महफिल में तेरे, हम न रहे जो, फन तो नहीं है.’

इसे भी पढ़ें – शादी के 2 महीने बाद ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फैंस को दिया गुड न्यूज, पोस्ट शेयर कर बताया जल्द ही …

कंडोम कंपनी Durex का ये मजेदार अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं. लोगों ने बधाई के इस खास अंदाज के लिए Durex के सोशल मीडिया मैनेजर की तारीफ की. एक यूजर ने लिखा कि आखिर ऐसी मार्केटिंग कैसे कर लेते हो? किसी ने लिखा कि कंटेंट राइटर को प्रमोशन मिलना चाहिए. लोगों को कंडोम ब्रांड के ये अंदाज खूब भा रहा है.