संदीप सिंह ठाकुर, लोरमी. मुंगेली जिले के लोरमी में एक बार फिर lalluram.com की खबर का बड़ा असर हुआ है. 4 दिन पहले लोरमी के पुराने बीईओ कार्यालय में सफाई के दौरान कचरे के ढ़ेर में महापुरुषों के अलावा कुछ पुस्तकें और दवाइयां कबाड़ में मिली थी, जिसकी खबर को lalluram.com ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था. जिसके बाद लोरमी एसडीएम मेनिका प्रधान ने जिम्मेदारों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

बता दें कि, 4 दिन पहले लोरमी के पुराने बीईओ कार्यालय में सफाई के दौरान कचरे के ढ़ेर में महापुरुषों के अलावा कुछ पुस्तकें और दवाइयां कबाड़ में मिली थी, जिसकी खबर को lalluram.com ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था. जिसके बाद लोरमी एसडीएम मेनिका प्रधान ने विकासखंड शिक्षा अधिकारी दिलीप राजपूत और खंड समन्वयक राजीव गांधी शिक्षा मिशन लोरमी के अधिकारी अशोक यादव के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

उक्त नोटिस में कहा गया है कि शिक्षा विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है कि पुराने बीईओ कार्यालय में कचरे में मिली. महापुरुषों की तस्वीरें की खबर प्रकाशित की गई थी. जो कि देश के सर्वोच्च पद पर आसीन हैं. उक्त कृत्य आपके घोर लापरवाही को दर्शाता है. वहीं इस मामले में दो दिनों के भीतर शिक्षा विभाग के अधिकारियों को जवाब देने की बात कही गई है.

इस पूरे मामले में लोरमी एसडीएम मेनका प्रधान ने बताया कि पुराने बीईओ कार्यालय में सफाई के दौरान महापुरुषों की तस्वीरें कचरे में मिलने की सूचना मिली है, जिसपर नोटिस जारी करते हुए जवाब के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लि