हेमंत शर्मा, इंदौर। आईटी सिटी इंदौर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पत्नी ने पति पर जबरदस्ती ओरल सेक्स (oral sex) और अप्राकृतिक सेक्स (unnatural sex) करने का आरोप लगाया है। पति पॉर्न मूवी (porn movie) देखकर जबरदस्ती अनेचुरल सेक्स करने के लिए पत्नी को मजबूर करता था। साथ ही पति समेत, ससुर, देवर और ननद पर दहेज प्रताड़ना का भी आरोप लगाया है। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दोनों का एक बेटा भी है। पूरा मामला इंदौर महिला थाने अंतर्गत का है।

बॉयफ्रेंड को लेकर बीच सड़क पर भिड़ी लड़कियांः बार में पहले शराब पी, फिर बाहर निकलकर एक दूसरे पर जमकर बरसाए लात-थप्पड़, VIDEO वायरल

दरअसल इंदौर निवासी युवती की शादी 2014 में इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक से हुई थी। शादी के 8 दिन बाद से ही पति अप्राकृतिक सेक्स के लिए पत्नी को प्रताड़ित कर रहा है। साथ ही पति समेत, ससुर, देवर और ननद दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। इसके कारण पीड़िता कई बार मायके भी चली गई। घर वालों के बीच समझौता के कारण महिला वापस ससुराल आ जाती।

VIDEO: इटारसी रेलवे स्टेशन पर राप्तीसागर एक्सप्रेस में तोड़फोड़, स्टाफ से विवाद के बाद यात्रियों ने डंडे से ट्रेन के पेंट्रीकार में की तोड़फोड़, गिरफ्तार

महिला के ससुराल आने के बाद ही पति ओरल सेक्स और अप्राकृतिक सेक्स कर प्रताड़ित करने लगता। पति पोर्न मूवी देखकर जबरदस्ती अनेचुरल सेक्स करने के लिए पत्नी को मजबूर करता था। पति समेत ,ससुर, देवर और ननद दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। महिला के मायके से 8 लाख रुपए दहेज की डिमांड कर रहे थे। 8 साल की प्रताड़ने सा तंग आकर महिला ने गुरुवार को महिला थाने में जाकर मामला दर्ज कराया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति समेत ससुर, देवर और ननद पर मामला दर्ज कर लिया है।

MP Election: सरपंच प्रत्याशी का पति मतदाताओं को लुभाने बांट रहा पैसे, VIDEO वायरल होने के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus