नई दिल्ली। भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा है. पैगंबर मोहम्मद पर विवादास्पद टिप्पणी की वजह से अलग-अलग राज्यों में दर्ज मामलों को दिल्ली ट्रांसफर करने की याचिका सुप्रीम कार्ट ने खारिज करते हुए उन्हें फटकार लगाते हुए कहा कि उन्हें टीवी पर आकर पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए थी.

सुप्रीम कोर्ट ने कड़ी टिप्पणी करते हुए कहा कि उनके बयान ने पूरे देश में आग लगा दी है. इसके साथ ही कहा कि टीवी चैनल और नुपुर शर्मा को ऐसे मामले से जुड़े किसी भी एजेंडे को बढ़ावा नहीं देना चाहिए, जो न्यायालय में विचाराधीन है. इसके पहले नूपुर शर्मा के वकील ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि उन्होंने अपने विवादित बयान के लिए माफी मांग ली है. इस पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि टीवी पर आकर नूपुर को माफी मांगनी चाहिए थी. 

जान को बताया था खतरा

नूपुर शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में दायर अपनी याचिका में कहा है कि उन्हें लगातार जान से मारने और रेप करने की धमकी मिल रही है. लिहाजा अलग-अलग राज्यों में पूछताछ से उनकी जान को खतरा है. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से अलग-अलग राज्यों में दर्ज तमाम मामलों की सुनवाई के लिए केस दिल्ली ट्रांसफर कर दिए जाएं. 

बीजेपी से निलंबित हुईं नूपुर शर्मा

नूपुर शर्मा बीजेपी की प्रवक्ता रही हैं. उन्होंने हाल ही में एक टीवी डिबेट में पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी की थी. इसका काफी विरोध हुआ था. यहां तक कि कुवैत, यूएई, कतर समेत तमाम मुस्लिम देशों ने उनके बयान की आलोचना की थी. इसके बाद बीजेपी ने नूपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया था.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक