नरसिंहपुर, दीपक कौरव। महाराष्ट्र में उध्दव सरकार गिरने के बाद कुछ लोगों ने खुशियां जाहिर की थी, इस लिस्ट में अभिनेत्री कंगना रनौत, राणा दंपत्ति, केतकी चितले, नुपूर शर्मा का नाम खबरों के माध्यम से समाने आया था। अब इस लिस्ट में राज्यसभा सांसद व लोकतंत्र सेनानी संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैलाश सोनी का नाम भी जुड़ गया है. सोनी ने भी उद्धव सरकार गिरने पर खुशी जाहिर की है.

खुशियां जाहिर करते हुए उन्होंने इसे लोकतंत्र का हित भी बताया. प्रदेश में इन दिनों निकाय एवं पंचायत चुनाव चल रहे है. कैलाश सोनी भाजपा के पक्ष में नरसिंहपुर में चुनाव प्रचार करने के लिए मैदान में उतरे है, इसी बीच उन्होंने ये बात कही.

कहा कि महाराष्ट्र में उद्धव सरकार के सत्ता में आने के बाद कांग्रेस के एक मंत्री के प्रस्ताव पर महाराष्ट्र में आपातकाल के समय सन 1975 में लोकतंत्र के लिए संघर्ष करने वाले लोकतंत्र सेनानियों की पेंशन एवं अन्य सुविधाएं महाराष्ट्र सरकार ने बंद कर दी थी। जिससे लोकतंत्र सेनानी दुखी थे और लोकतंत्र सेनानियों के श्राप से उद्धव सरकार का पतन होना लोकतंत्र के हित में हैं.

इसे भी पढ़ें – इधर उद्वव ने किया शिवसेना से बाहर, उधर शिंदे बागी विधायकों को लाने गोवा चले, कल से शुरू होगी अग्निपरीक्षा…

कैलाश सोनी और उध्दव ठाकरे

उन्होंने आगे कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों के त्याग और तपस्या को सम्मानित करने का अर्थ अपने गौरवशाली इतिहास को सम्मानित करना हैं। जो लोग इतिहास को भुलाने के लिए आमादा थे उन्हें आज सम्पूर्ण देश नकार चुका हैं। आपातकाल के इतिहास को जानना और परखना लोकतंत्र में विश्वास रखने वाले सभी के लिए आवश्यक हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक