मुंबई। एकनाथ शिंदे की अगुवाई में 39 विधायकों की बगावत से अभी तक उबर नहीं पाई शिवसेना को फिर से बड़ा झटका लगने वाला है. अबकी बार शिवसेना के सांसद पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे का साथ छोड़कर राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए की उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू का समर्थन कर सकते हैं. बताया जा रहा है विरोध का बिगुल फंकने वालों में 14 सांसद शामिल हैं.

बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना के बागी विधायकों के नेता एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे स्वयं सांसद हैं, ऐसे में राष्ट्रपति चुनाव में उनके एनडीए के उम्मीदवार के पक्ष में वोट देने के पूरे आसार हैं. लेकिन ऐसा करने वाले वे पार्टी के एकमात्र सांसद नहीं होंगे, बल्कि उनके साथ 13 और सांसद शामिल बताए जा रहे हैं. जो वोटिंग के समय शिवसेना से अलग होने का ऐलान कर सकते हैं. वर्तमान में शिवसेना के लोकसभा में 19 और राज्यसभा में 3 सदस्य हैं.

सांसदों ने ठाकरे को लिखा था पत्र

बता दें कि शिवसेना से बागी विधायकों के पक्ष में कल्याण से शिवसेना सांसद और एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे के साथ यवतमाल से सांसद भावना गवली ने भी बागी विधायकों के समर्थन में उद्धव ठाकरे को पत्र लिख था, गवली ने बाग़ी विधायकों की हिंदुत्व को लेकर शिकायतों का निवारण करने की बात तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से की थी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक