यश खरे, कटनी। मुस्लिम प्रत्याशी की जीत पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो कटनी जनपद पंचायत के अंतर्गत हुए सरपंच पद के चुनाव का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने की पुष्टि पुलिस ने की है। वहीं वीडियो की जांच में पुलिस जुट गई है। सत्यता पाए जाने पर FIR दर्ज की जाएगी। Lalluram.Com वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

MP की बेटी से UP में हैवानियतः पति ने सुहागरात के दिन किया ओरल और अननैचुरल सेक्स, न्यूड वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर मांगे 1 करोड़ रुपए, रात में ससुर कहता- आ तुझे प्रेग्नेंट कर दूं

दरअसल पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का चुनाव 1 जुलाई को हुआ। दूसरे चरण में कटनी जनपद पंचायत के अंतर्गत ग्राम पंचायत चाका में भी सरपंच पद का चुनाव हुआ। चुनाव में सरपंच पद प्रत्याशियों की र रात तक मतगणना चलती रही। आधी रात को सरपंच पद के प्रत्याशी राहिशा वाजिद खान की जीत हुई। जीत के बाद उमड़ी समर्थकों की भीड़ में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे। देखते ही देखते वाीडियो जिले में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सांसद शंकर लालवानी बन सकते हैं पीएम! पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल, जानिए क्या है पूरा मामला

मामले में कुठला थाना टीआई रोहित डोंगरे ने बताया कि हमारे पास भी वायरल वीडियो पहुंचा है। वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि की जा रही है। भींड़ में जिन लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए हैं, उनकी पहचान की जा रही है। वीडियो की सत्यता की पुष्टि होते ही मामले में FIR दर्ज कर आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

मजनू की चप्पल से पिटाई का VIDEO: सड़क पर जा रही लड़की का हाथ पकड़कर मांगा फोन नंबर, मां ने चप्पलों से की धुनाई, राहगीरों ने भी बरसाए लात-घूंसे

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus