मजनू की चप्पल से पिटाई का VIDEO: सड़क पर जा रही लड़की का हाथ पकड़कर मांगा फोन नंबर, मां ने चप्पलों से की धुनाई, राहगीरों ने भी बरसाए लात-घूंसे

सुशील खरे, रतलाम। एमपी के रतलाम जिले में मजनू की चप्पल से पिटाई का VIDEO वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में एक महिला सिरफिरे मजनू की चप्पल से पिटाई कर रही है। वहीं अन्य लोग लात-घूंसे बरसा रहे हैं। पिटाई के अलग-अलग तीन वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा कि सिरफिरे मजनू की लोग काफी देर तक जमकर लात घूंसों और पाइप और चप्पलों से पिटाई कर रहे हैं पूरा मामला रतलाम के ताल नगर का बताया जा रहा है। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

हे केशव! महाराष्ट्र का अध्याय संपूर्ण हुआ, अब रथ को राजस्थान की ओर ले चलो… तो क्या बीजेपी के लिस्ट में अगला नंबर #पायलट

दरअसल लड़की अपनी मां के साथ कहीं जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में सिरफिर मजनू लड़की की हाथ को पकड़कर फोन नंबर मांगने लगा। इसके बाद आस-पास के लोगों ने मजनू को पकड़ लिया और जमकर लात-घूंसे और पाइप और चप्पलों से जमकर पिटाई की। इसके बाद युवक पिटाई से जमीन पर बैठ गया। जिसके बाद लड़की की मां ने भी छेड़छाड़ करने वाले मजनू युवक की जमकर चप्पलों से पिटाई की।

सांसद शंकर लालवानी बन सकते हैं पीएम! पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल, जानिए क्या है पूरा मामला

ताल थाना प्रभारी नागेश यादव ने मामले में कहा कि छेड़छाड़ करने वाले आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। कानून हाथ में लेने वाले जो युवक की पिटाई कर रहे हैं उनपर भी मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को सजा देना कानून का काम है। दोनों पक्षों के 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

हवा में अटकी सांसेंः 5000 फीट पर स्पाइसजेट के विमान में भरा धुआं, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, लोग बोले- भगवान का शुक्र है कि जान बच गई, देखें VIDEO

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button