टीचर सुप्रिया वर्मा हत्याकांड का पुलिस ने खुलासे का दावा किया है. लगभग एक महीने पहले हुए इस नृशंस हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस ने हाईटेक तरीका अपनाया. सीसीटीवी कैमरे के सहारे पुलिस आरोपी तक पहुंची. इसके बाद जो खुलासा हुआ उसने हर किसी को चौंका दिया. पुलिस ने 2 जून को हुए शिक्षिका हत्याकांड का खुलासा रविवार को कर दिया है. 5 माह की गर्भवती शिक्षिका सुप्रिया वर्मा की हत्या नाबालिग प्रेमी ने की थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से लूटे गए सामान बरामद किए हैं.

इस मामले में अयोध्या पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए तेजतर्रार अफसरों की एक टीम बनाई. जांच में पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला, जिसमें घटना के समय दिखाई देने वाले नाबालिग का चेहरा साफ तौर पर नहीं दिख रहा था. लेकिन उसने जो टी-शर्ट पहनी थी उसका पैटर्न और रंग सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा था. सबसे पहले पुलिस ने उस तरह की टीशर्ट की फोटो रेडीमेड शॉप पर दिखाई. इसी के साथ अमेजॉन, फ्लिपकार्ट समेत उन ऑनलाइन स्टोर जो कपड़े सप्लाई करते हैं उनको भी फोटो भेजकर संपर्क किया.

टी-शर्ट ने खोला कत्ल का राज

इसके बाद पता चला कि घटना के दो माह पहले टीचर के घर के आगे ही ऐसी ही टीशर्ट फ्लिपकार्ट से डिलीवर की गई थी. पुलिस के लिए यह बड़ी लीड और पहली बड़ी सफलता थी. टी-शर्ट के जरिए अपचारी बालक तक पहुंचने के बाद पुलिस ने उसे बुलाया और सीधा सवाल किया जो टी-शर्ट खरीदी थी वह कहां है? इसपर नाबालिग को कुछ समझ में नहीं आया और उसने कहा टी-शर्ट घर में है. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें – युवती ने किशोरी का किया रेप, फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर बनाया गंदा Video, वेबसाइट को बेचती है अश्लील वीडियो

संबंध बनाए रखने के लिए नाबालिग प्रेमी पर दबाव डाल रही थी शिक्षिका

डीआईजी एके सिंह व एसएसपी शैलेश पांडेय ने संयुक्त प्रेस वार्ता में मामले का खुलासा करते हुए कहा कि नाबालिग प्रेमी ने टीचर सुप्रिया वर्मा की हत्या किया था. नाबालिग ने शिक्षिका की हत्या प्रेम प्रसंग को तोड़ने के लिए किया था. पुलिस के मुताबिक शिक्षिका संबंध बनाए रखने के लिए नाबालिग प्रेमी पर दबाव डाल रही थी. नाबालिग प्रेमी बदनामी के डर से बचने के लिए इस जघन्य हत्या को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक शिक्षिका के पति और माता के बाजार जाने के बाद वह घर में घुसकर नुकीली दार राड से शिक्षिका की हत्या कर दी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक