पटना। राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव एक बार फिर अस्पताल दाखिल हो गए हैं. इस बार घर में सीढ़ी चढ़ते वक्त गिरने से लगी चोट की वजह से अस्पताल के आईसीयू में दाखिल करने पड़ा था. डॉक्टरों की तीमारदारी से स्वास्थ्य लाभ होने के बाद वे वापस घर लौट गए.

जानकारी के अनुसार, लालू यादव घर पर सीढ़ी चढ़ते वक्त फिसल गए, जिससे उन्हें दाहिने हाथ और कमर में चोट आई है. उन्हें आनन-फानन में अस्पताल दाखिल कराया गया. डॉक्टरों ने एक्स-रे कराने के साथ पूरे बॉडी की एमआईआर कराया. चोट के हिसाब से उपचार करने के बाद लालू प्रसाद वापस घर लौट गए.

इस बीच लालू प्रसाद यादव के अस्पताल में दाखिल होने की खबर फैलते ही राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ता चिंतित हो गए. उनके घर कार्यकर्ताओं का तांता लग गया है. बड़ी संख्या में पटना स्थित राबड़ी देवी आवास पर पहुंचे आरजेडी कार्यकर्ताओं ने घर वापसी पर राहत की सांस ली.

अन्य बीमारियों से भी जूझ रहे लालू

जानकारी के मुताबिक, लालू यादव पहले से ही किडनी समेत अन्य दूसरी बीमारी से ग्रसित हैं. किडनी ट्रांसप्लांट के लिए लालू यादव सिंगापुर भी जाने वाले हैं, जिसके लिए बीते एक साल से सिंगापुर के डॉक्टर के संपर्क हैं. पिछले साल नवंबर में भी इस बात की चर्चा हुई थी कि वे सिंगापुर में अपना किडनी ट्रांसप्लांट करा सकते हैं.

इसे भी पढ़ें : Self Care Tips : बारिश के मौसम में ऐसे रखें अपना ध्यान, अगर हो जाए सर्दी-खांसी तो करें ये उपाय, तुरंत मिलेगा आराम…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक