दमोह। एमपी के दमोह में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला रेतकर हत्या कर दी। पति को मौत के घाट उतारने के बाद महिला थाने में जाकर पति के गायब होने की भी रिपोर्ट दर्ज कराई। हालांकि पुलिस ने जब कॉल डिटेल खंगाला तो महिला की चालाकी नहीं चल सकी और पूरे मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने पति की हत्या करने वाली कलयुगी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला के पति का जिगरी दोस्त भी था। दोनों का पिछले चार साल से प्रेम संबंध चल रहा था। पूरा मामला दमोह जिले के पथरिया थाना अंतर्गत मिर्जापुर गांव का है।

पति है या हैवान! प्रेमी के साथ रह रही पत्नी को पति ने ग्रामीणों के साथ मिलकर अर्धनग्न कर पीटा, कंधे पर बैठकर पूरे गांव में निकाला जुलूस, लोग बने रहे तमाशबीन, VIDEO वायरल

पुलिस ने मामला का खुलासा करते हुए कहा कि 28 जून को मिर्जापुर गांव में रहने वाली सावित्री पटेल (36) थाने पहुंची। उसने पुलिस से कहा कि पति बल्लू पटेल (37) रात से घर नहीं आया है। पुलिस ने जांच शुरू की तो दोपहर में खेत पर बल्लू का शव मिला। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

जांच के दौरान पुलिस ने पत्नी से पूछताछ की। वह पुलिस को गुमराह करने के लिए बार-बार बयान बदलती रही। इससे पुलिस को शक हुआ। इस आधार पर पुलिस ने उसके कॉल डिटेल निकलवाए। पता चला कि सावित्री हल्ले रैकवार नाम के युवक से लगातार बात करती है। घटना वाले दिन भी उनकी बात हुई है। पता चला कि वह बल्लू पटेल का ही जिगरी दोस्त है। पुलिस ने दोनों के अलग-अलग बयान लिए। सख्ती करने पर हल्ले ने वारदात कबूल कर ली।

एमपी पर मानसून मेहरबानः भोपाल में पिछले 24 घंटे में 25.7 मिमी बारिश, सड़कों पर 3 से 4 फीट पानी भरा, मौसम विभाग ने 15 जिलों में जारी किया ऑरेंज अलर्ट, 10 जुलाई तक होगी भीषण बारिश

महिला के तीन बच्चे

महिला के तीन बच्चे हैं। बड़ा बेटा 9 साल का है। बल्लू पेशे से किसान था। वह शराब का आदी था। नशे में धुत होकर वह आए दिन उससे और बच्चों के साथ मारपीट करता था। इससे वह परेशान हो चुकी थी। हल्ले और बल्लू जिगरी दोस्त थे। इस कारण उसका घर आना-जाना था। इसी दौरान उसका प्रेम संबंध बन गया। चार साल से उनके बीच संबंध थे।

प्रेमी महिला के पति का जिगरी दोस्त

बार-बार मारपीट से परेशान महिला पति से अलग होकर प्रेमी के साथ घर बसाना चाहती थी। इन दोनों के प्यार के बीच बल्लू रोड़ा बन रहा था। इसके बाद पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची। 28 जून को बल्लू का गांव के किसी व्यक्ति से विवाद हो गया था। वह रिश्तेदार की शादी में गया था। पत्नी ने प्रेमी को ये जानकारी दी। इसके बाद हल्ले ने देर रात बल्लू को फोन कर खेत पर बुलाया। यहां दोनों ने शराब पी। इसके बाद बल्लू सो गया। हल्ले ने धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया।

चाचा जो कहे मानना पड़ेगाः स्पोर्ट्स टीचर पति ने ‘डिस्क स्लिप’ के कारण पत्नी से संबंध बनाने से किया इंकार, चाचा ससुर करने लगा छेड़छाड़, शिकायत की तो बोला- उनकी बात मानो

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus