मुंबई. टेलीविजन इंडस्ट्री में बतौर अभिनेत्री सफलता का मुकाम हासिल करने वाली दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अभी-अभी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक तरफ वो डांस कर रही हैं तो दूसरी तरफ एक कार्टून कैरेक्टर डांस कर रहा है जिसे वे एलियन बता रही हैं.

”ये है मोहब्बतें फेम” अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों टीवी इंडस्ट्री की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक डांसिंग वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो की खास बात यह है कि, एक तरफ दिव्यांका डांस कर रही हैं तो दूसरी तरफ एक कार्टून कैरेक्टर एलियन. वीडियो देखने पर यह पता चलता है कि, दोनों के डांस स्टेप्स बिल्कुल एक जैसे हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए दिव्यांका लिखती है कि, लंदन के लिए तैयार थी लेकिन यह एलियन अपने साथ डांस किए बगैर जाने नहीं देगा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. महज सात घंटों में इस वीडियो को 17 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. बता दें कि, दिव्यांका त्रिपाठी ने Dame Tu Cosita चैलेंज को स्वीकार किया है. दुनिया भर में इस एलियन के साथ डांस का ट्रेंड बन रहा है और कई सेलिब्रिटीज इस एलियन के साथ डांस कॉम्पीटिशन करते नजर आ रहे हैं.

देखिये वीडियो…

https://www.instagram.com/p/BgcnA0mnaCP/