मुंबई. अपने कजरारे नैनों से रातों-रात स्टार बनने वाली प्रिया प्रकाश वॉरियर का जलवा अभी थमा नहीं हैं. जहां इतने दिन बीतने के बावजूद कोई न कोई उनके जैसे आंखों के दिलकश इशारे की करता हुआ सोशल मीडिया पर पोस्ट करता रहता हैं, वहीं बॉलीवुड के लगभग हर फिल्म मेकर प्रिया को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं. अब इसी बीच खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के दो दिग्गज फिल्ममेकर्स के बीच प्रिया प्रकाश को फिल्म में लेने के लिए जंग छिड़ गई है.

करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला के बीच जंग छिड़ गई है. करण प्रिया को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में लेना चाहते हैं जबकि साजिद किसी और फिल्म में. अब ऐसे में प्रिया क्या फैसला लेंगी यह तो वक्त ही बताएगा? इतना जरूर है कि उनकी आंखों के इशारे से मिली लोकप्रियता को हर कोई इस्तेमाल करना चाहता है. खबरों की मानें तो प्रिया प्रकाश वॉरियर ने अभी तक किसी भी बॉलीवुड फिल्ममेकर के प्रोजेक्ट को स्वीकार नहीं किया है. ऐसे में यह देखना होगा कि वह किस फिल्म से बॉलीवुड सफर की शुरुआत करेंगी?

बता दें, प्रिया प्रकाश वॉरियर मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव’ से डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म के गाने का 26 सेकेंड का वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि उन्हें नेशन क्रश तक कहा जाना लगा. वीडियो वायरल होने के महज तीन दिन में ही प्रिया ने सोशल मीडिया फॉलोवर्स के मामले में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को पीछे छोड़ दिया था.