हिंदी फिल्म जगत के अभिनेता विद्युत जामवाल ने पिछले साल अपना प्रोडक्शन हाउस एक्शन हीरो फिल्म्स लॉन्च किया था. बॉलीवुड अभिनेता का कहना है कि उन्होंने निर्माता बनने की कोई योजना नहीं बनाई थी. एक निर्माता या अभिनेता होने के नाते और अधिक कठिन क्या है, इस बारे में मीडिया के साथ बातचीत में विद्युत ने कहा, यह आश्चर्यजनक है, यह एक प्रगति है जिसे मैंने अनुभव किया है. मैंने निर्माता बनने की योजना नहीं बनाई थी, यह बस हुआ. कभी-कभी आप महसूस करते हैं कि मैं चीजों को कैसे करना चाहता हूं, अगर कोई आपके लिए नहीं कर रहा है तो इसे अपने आप क्यों न करें.

इसे भी पढ़ें – BREAKING NEWS: PM मोदी के दोस्त को सीने में मारी गोली, हालत गंभीर, हमलावर गिरफ्तार…

विद्युत जामवाल का कहना है कि – यह एक महान प्रगति है और मैं इसके कठिन हिस्से को नहीं जानता यह बहुत मजेदार है और आपके लिए जो कुछ भी नया है वह कुछ कोशिश करने का मौका देता है. विद्युत का पहला प्रोडक्शन आईबी 71 संकल्प रेड्डी द्वारा निर्देशित किया गया था. जासूसी थ्रिलर एक सच्ची घटना पर आधारित है कि कैसे भारतीय खुफिया अधिकारियों ने पूरे पाकिस्तानी प्रतिष्ठान को पछाड़ दिया और भारतीय सशस्त्र बलों को दो-मोर्चे के युद्ध का सामना करने के लिए आवश्यक लाभ दिया.

इसे भी पढ़ें – रफ्तार का कहरः तेज रफ्तार कार ने ऑटो को मारी टक्कर, उड़े परखच्चे, 1 गंभीर घायल, चालक फरार…

2011 में फोर्स के साथ अपनी शुरूआत के बाद से, विद्युत की नई रिलीज खुदा हाफिज 2: अग्नि परीक्षा है. उन्होंने अपने शीर्ष कौशल के साथ एक्शन की शैली में एक छाप छोड़ी है. एक्शन शैली कैसे विकसित हुई है, इस बारे में बोलते हुए, वे कहते हैं, एक सचेत प्रयास चल रहा है, लोग पूछ रहे हैं कि खुदा हाफिज 2 के बारे में क्या अलग है, तो मैं इस पर यही कहूंगा कि मैं वास्तविकता के करीब आ रही हूं.