चर्चित फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात के बाद से ही यह दोनों नामजद आरोपी फरार चल रहे थे. वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ के दौरान रितिका के पति आकाश गौतम को गिरफ्तार किया और उसका मोबाइल बरामद किया है. कई घंटों की पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

आगरा के फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह हत्याकांड में एक और खुलासा हुआ है. हत्यारोपी पति आकाश फ्लैट खाली कराने के बहाने चेतन लेकर आया था. उसके साथ चेतन का दोस्त अनवर भी आया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. यह दोनों आरोपी रितिका की हत्या के बाद से फरार थे. इन आरोपियों से हत्यारोपी आकाश और मृतका रितिका के मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. मोबाइल में रितिका की कुछ तस्वीरें मिली हैं. पुलिस का कहना है कि मोबाइल की फॉरेंसिक जांच कराई कराई जाएगी. 

बता दें कि ताजगंज स्थित ओमश्री प्लेटिनम अपार्टमेंट के फ्लैट में रहने वाली ब्लॉगर रितिका सिंह की 24 जून को चौथी मंजिल से फेंककर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने रितिका के पति आकाश गौतम को दो महिलाओं सहित जेल भेजा था. टूंडला निवासी चेतन और अनवर मोबाइल लेकर फरार हो गए थे. पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी. सीओ सदर अर्चना सिंह ने बताया कि गुरुवार की रात चेतन और अनवर को मुखबिरी के आधार पर क्षेत्र से पकड़ा गया. आकाश का दोस्त चेतन है. चेतन की दोस्ती अनवर से थी. यह दोनों घटना के वक्त आरोपी आकाश के साथ थे.

इसे भी पढ़ें – Ritika Singh Murder Case : ब्लॉगर रितिका सिंह हत्याकांड में बड़ा खुलासा, सामने आई ये चिट्ठी…

चेतन का कहना था कि आकाश ने उसे बताया था कि ताजगंज में उसका एक फ्लैट है. कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया है. वह उनसे फ्लैट खाली कराना चाहता है. चेतन के कहने पर ही अनवर भी आ गया था. पुलिस ने बताया कि चेतन और अनवर से आकाश और रितिका के मोबाइल भी बरामद हुए हैं. देखा जाएगा कि घटना के समय का कोई वीडियो मोबाइल में है या नहीं. जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा. मोबाइल में रितिका के कुछ फोटोग्राफ मिले हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक