राकेश चतुर्वेदी,भोपाल. राजधानी में बदमाशों का आतंक देखने को मिल रहा है. भोपाल के अवधपुरी इलाके के कवर्ड कैंपस सुरभि लाइफ स्पेस में बदमाशों ने जमकर आतंक मचाया. सुने फ्लैट में चोरी करने घुसे बदमाशों को देख जब रहवासियों ने उन्हें खदेड़ने का प्रयास किया तो पथराव कर दिया. डराने के लिए गुप्ती लहराई. पथराव में एक रहवासी को चोट लगी है.

कैंपस के अंदर घुसने के लिए बदमाशों ने पहले फेंसिंग काटी. इसके बाद बाउंड्री कूदकर अंदर दाखिल हो गए. पहचान नहीं हो सके इसके लिए कैंपस में लगे सभी CCTV कैमरों के कनेक्शन काट दिए. बदमाशों के पथराव में कई फ्लैट की खिड़कियों के कांच फूट गए हैं.

भोपाल सूने फ्लैट में चोरी

इसे भी देखे – VIDEO: मंच से मुख्यमंत्री शिवराज की अपराधियों को चेतावनी, बोले- बहन-बेटियों पर बुरी नजर डालने वालों के लिए ‘मामा का बुलडोजर’ तैयार है

जानकारी के मुताबिक, सुरभि लाइफ स्पेस कालोनी में बिजली सप्लाई बंद थी तभी बदमाश सुने फ्लैट में चोरी कर भागने लगे, लोगों ने उनका पीछा किया तो पथराव करते हुए भाग निकले. पथराव में स्थानीय रहवासी को चोट लगी है. पथराव से फ्लैट के कांच फूट गए हैं. कैंपस के बाहर लगे CCTV को पुलिस खंगाल रही है, इसके बाद ही बदमाशों का पता चल पाएगा.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus