जबलपुर. हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने खुले आम सड़क पर उसका जुलूस निकाला. इतना ही नहीं पुलिस ने इस आरोपी की घूसों और लाठियों से जमकर पिटाई भी की. आरोपी की सजा इतने पर ही समाप्त नहीं हुई. राह चलती महिलाओं ने भी इस आरोपी की चप्पलों से धुनाई कर दी. पुलिस आरोपी को सड़क पर पीटते हुए उसके मोहल्ले से लेकर न्यायालय तक गई. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

आरोपी को लेकर पुलिस और आम लोगों में इतना गुस्सा क्यों था. ऐसा कौन सा गुनाह इस आरोपी ने किया था. जिसके चलते पुलिस और आम लोगों का गुस्सा इस आरोपी पर टूट पड़ा. इसकी वजह थी आरोपी द्वारा महज 13 साल की मासूम बच्ची की गला रेतकर बेरहमी से हत्या करना.

बताया जा रहा है कि अधारताल के बजरंग बाड़ा में रहने वाली 13 वर्षीय प्रिया ठाकुर की सोमवार की सुबह अनुज कोरी नाम युवक ने गला रेतकर हत्या कर दी थी. घटना सुबह उस वक्त हुई जब मासूम टॉयलेट गई थी. इस वारदात ने शहर में सनसनी फैला दी थी. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. इसमें मासूम की जान-पहचान के अनुज नामक युवक के हाथ में चोट देखकर पुलिस को संदेह हुआ. पुलिस ने जब अनुज से सख्ती से पूछताछ की तो उसने वारदात को अंजाम देने की बात कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी अनुज की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त चाकू व उसके खून से सने कपड़े भी जब्त किये.

इसके बाद पुलिस आरोपी को पैदल ही थाने से लेकर कोर्ट के लिए निकली और देखते ही देखते इस आरोपी के पीछे लोगों का हुजूम लग गया. इस आरोपी को लेकर लोगों में काफी गुस्सा था. इस गुस्से की भड़ास उन्होंने आरोपी की जमकर पिटाई कर निकाली. एएसपी राजेश तिवारी और सीएसपी अखिल वर्मा ने आरोपित को दो चार चांटे भी जड़े. इसके बाद आरोपित को सीधे न्यायालय ले जाया गया. जहां मामले की सुनवाई के बाद आरोपित अनुज को न्यायालय ने जेल भेजने के आदेश दे दिए.

देखिए वीडियो…

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=mF7CPdjjC7Q[/embedyt]