शब्बीर अहमद,भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित हमीदिया नर्सिंग कॉलेज की उप प्राचार्य रजनी नायर को विरोध के बाद पद से हटा दिया गया है. उनकी जगह पर स्मिता टीजी को वाइस प्रिंसिपल बनाया गया है. छात्राओं ने रजनी नायर पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे. नर्सिंग छात्राओं के धरना प्रदर्शन को NSUI मेडिकल विंग ने समर्थन दिया है. रजनी नायर को संस्था से भी हटाने की मांग पर नर्सिंग कॉलेज की छात्राएं और NSUI अड़े हुए हैं.

मां आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, पिता किसान और बेटा बना महापौर: राहुल गांधी हुए विक्रम के फैन, प्रशंसा में लिखी यह पोस्ट, ये है मप्र का एकमात्र कांग्रेसी जिला

मध्यप्रदेश एनएसयूआई मेडिकल विंग के प्रदेश समन्वयक रवि परमार के नेतृत्व में नर्सिंग छात्राओं का धरना प्रदर्शन जारी है. छात्राओं का आरोप अगर संस्था में रही तो हमें प्रताड़ित किया जाएगा. कल से सभी छात्राओं को धमकाया जा रहा है. देर रात रजनी नायर ने धरना स्थल पर पहुंचकर भी छात्राओं को धमकी दी थी. नर्सिंग छात्राओं की मांगे नहीं मानी, तो सीएम हाउस का घेराव करेंगे. रजनी नायर के पति ने ट्वीट पर कमेंट कर छात्राओं को गंदी नाली के कीड़ा कहा और धमकी भी दी.

मामा की चाय अपनों के साथ: जीत के बाद CM शिवराज ने की जनता से चाय पर चर्चा, बोले- भोपाल को आइडल बनाना चाहता हूं, आपकी जिंदगी बदलने के लिए है BJP

एनएसयूआई मेडिकल विंग के प्रदेश संयोजक रवि परमार का कहना है कि पद से नहीं संस्था से रजनी नायर को हटाया जाए. जब तक हटाया नहीं जाएगा छात्रों के साथ धरना जारी रहेगा. रजनी नायर पर छात्राओं ने धमकी देने का आरोप लगाया है. हटाया नहीं जाएगा, तो मुख्यमंत्री निवास का घेराव करेंगे. अभी सिर्फ रजनी नायर को हमीदिया नर्सिंग कॉलेज की उप प्राचार्य पद से ही हटाया गया है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus