मनीष मारू,आगर मालवा। चुनाव परिणाम देखकर लौट रहे युवक पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। अचानक लकड़ी से पिटाई से युवक लहूलुहान हो गया। घायल युवक को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर मारपीट की खबर मिलते ही हिंदू समाज के लोगों ने एसपी कार्यालय का घेराव कर दिया। समाज के लोग आरोपी युवकों की गिरफ्तारी और कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। वहीं मारपीट की खबर के बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में किंतु तनावपूर्ण बताया जाता है।

जानकारी के अनुसार शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज से चुनाव परिणाम देखकर लौट रहे बजरंग दल के आगर प्रखंड संयोजक आयुष पिता सुरेश माली पर उज्जैन मार्ग स्थित रॉयल ढाबे के सामने वर्ग विशेष के लड़कों ने हमला कर दिया। युवक को गाड़ी से गिराकर उसके साथ लकड़ी से जमकर मारपीट की गई। इस मारपीट से उसके सिर में चोट आई है। जानकारी लगते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और भीड़ को तीतर बितर किया। खून से लथपथ युवक को तत्काल जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया। घायल युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए उच्च चिकित्सा सुविधा के लिए उसे उज्जैन रेफर किया गया है। घटना के बाद बड़ी संख्या में हिन्दू समाज के लोग एसपी कार्यालय के बाहर जमा हुए है। भीड़ आरोपी युवक की गिरफ्तारी और कार्रवाई की मांग पर अड़ी हुई है।

इधर दो समुदाय में मारपीट की अफवाहों के चलते कुछ क्षेत्रों में बाजार बंद हो गया। ऐहतियातन संवेदनशील क्षेत्रों में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए है। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus