अमृतांशी जोशी, भोपाल। भगवान सहस्त्रबाहु के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी का मामला सामने आया है। अनर्गल टिप्पणी से उनके अनुयायियों और उन्हें आराध्य देव मानने समाज में रोष व्याप्त है। कलार समाज ने अपने आराध्य देव के खिलाफ टिप्पणी करने वाले फिल्मी गीतकार और कवि मनोज मुंतशिर के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करने की मांग की है।

जानकारी के अनुसार मामले को लेकर कलार समाज की ओर से युवराज सिंह राय ने एसीपी निशातपुरा को ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने भोपाल में फिल्म गीतकार और कवि मनोज मुंतशिर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। आरोप है कि भोपाल के एक दैनिक हिंदी समाचार पत्र में 24 जुलाई को प्रकाशित उनके लेख में अभद्र टिप्पणी की गई है।

Read More: एमपी पंचायत चुनावः जिला और जनपद अध्यक्ष-उपाध्यक्ष चुनाव के लिए बीजेपी-कांग्रेस में बनने लगी रणनीति, इधर कांग्रेस में भितरघात करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी

ज्ञापन में समाचार पत्र में प्रकाशित लेख की छायाप्रति भी सौंपी गई है। कलार समाज की ओर से प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित सागर, राजगढ़, पन्ना, दमोह में भी ज्ञापन सौंपा है।

Read More: राजधानी में 2 इंजीनियरिंग छात्र गांजा तस्करी करते गिरफ्तार, मुरैना में कार से 7 लाख का गांजा जब्त, हरियाणा के 2 आरोपी अरेस्ट

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus