न्यामुद्दीन अली, अनुपपुर/मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्यप्रदेश में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है. अनूपपुर जिले में स्कूली बच्चों से भरी आर्टिका कार पलट गई. हादसे में 2 बच्चों और ड्राइवर की हालात गंभीर है. जिन्हें जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. वहीं मुरैना जिले के बानमोर में तेज रफ्तार ट्रक ने कांवड़ियों को टक्कर मार दी. जिससे 5 कांवड़िए घायल हो गए हैं. घटना के बाद गुस्साए कांवड़ियों और स्थानीय लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया.

BIG BREAKING: मप्र में एक साथ 3 सगी बहनों ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, 4 साल पहले पिता की हो चुकी है मौत

स्कूली बच्चों से भरी कार पलटी

अनूपपुर जिले से शहड़ोल जिले के अमलाई कार्मल कंवेंट स्कूल के बच्चे आर्टिका कार में बैठे हुए थे. इस कार में क्षमता से अधिक बच्चों भरकर ले जाया जा रहा था. इसी दौरान कोतवाली थाना क्षेत्र के परसवार के पास कार अनियंत्रित होकर पलट गई. आर्टिका कार में 10 बच्चे सवार होने की सूचना है. हादसे में ड्राइवर और दो बच्चों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. सभी जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. एक बच्ची के परिजन उसे बिलासपुर ले गए हैं. घटना की सूचना के बाद कलेक्टर सोनिया मीणा भी अस्पताल में मिलने पहुंची. आर्टिका कार अशोक यादव की बताई जा रही है. कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

MP में नहीं रुकी अवैध वसूली: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के पत्र के बावजूद RTO चेक पोस्ट पर वसूली जारी, ट्रक चालकों से 500 से 3 हजार तक हो रही उगाही

ट्रक ने कांवड़ियों को मारी टक्कर, गुस्साए लोगों ने ट्रक में लगाई आग

मुरैना जिले के बानमोर में तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे कांवड़ियों को टक्कर मार दी. इस हादसे में 5 कांवड़िए घायल हो गए. जिसमें एक की हालत नाजुक है. सभी घायल कांवडियों को इलाज के लिए ग्वालियर भेजा गया है. घटना के बाद गुस्साए कांवड़ियों और स्थानीय लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया. घटना रिठौरा थाना क्षेत्र के पिपरसेवा गांव की है. हादसे और उपद्रव के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus