रायपुर. प्रोफेशनल कांग्रेस का 5वां राष्ट्रीय सम्मेलन दीनदयाल ऑडिटोरियम साइंस कॉलेज सभागार में आयोजित किया गया है. इस सम्मलेन में सांसद शशि थरूर शामिल हुए. इस मौके पर संसद में अधीर रंजन के बयान पर सांसद थरूर ने कहा, कोई बड़ा विषय नहीं है, इसे छोड़ना चाहिए. कोई भ्रष्टाचार का मुद्दा तो था नहीं, जो इसे तूल दिया जाए. वैसे भी उन्हें संसद में जवाब नहीं देने दिया गया था. अधीर रंजन की हिंदी अच्छी नहीं है. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर अधीर रंजन ने विवादित टिपणी की.

भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के बयान पर सांसद थरूर ने कहा, कांग्रेस मजबूत है. दो चुनावों में मिली हार कोई निर्णय नहीं हो जाता. छत्तीसगढ़ और राजस्थान में हमारी सरकार है. हम पूरी मजबूती के साथ लड़ेंगे.

पहले देश में विपक्ष की भूमिका ठीक से निभा लें कांग्रेस : भाजपा प्रवक्ता

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता केके शर्मा ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा, उन्होंने कहा, कांग्रेस पहले देश में विपक्ष की भूमिका ठीक से निभा लें. छत्तीसगढ़ मॉडल तो हर चुनाव में पिट रहा है. सीएम भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ मॉडल को लेकर जहां गए वहां हारे. असम में हारे, यूपी हारे, अब हिमाचल जा रहे हैं. भूपेश बघेल अपने नेताओं को इस मॉडल से खुश कर सकते हैं पर जनता झांसे में नहीं आएगी.

इसे भी पढ़ें – प्रोफेशनल कांग्रेस राष्ट्रीय सम्मेलन: CM बघेल बोले- गुजरात मॉडल का हश्र देश देख भी रहा और भोग भी रहा, बेरोजगारी, महंगाई, ग़रीबी, भूखमरी बढ़ रही, सांसद थरूर बोले- केंद्र में हमारी सरकार बनी तो CG मॉडल अपनाएंगे…