कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। ग्वालियर से प्यार, शादी और चंद दिनों में ब्रेकअप के बाद दहेज प्रताड़ना का अनोखा मामला सामने आया है। 15 दिन की दोस्ती प्यार में बदल गई… 16वें दिन दोनों ने शादी भी कर की। शादी करके नई बहू ग्वालियर आई और महज़ 20 दिन पति के पास रहकर पंजाब लौट गई। दोस्ती, प्यार और शादी के महज़ कुछ दिनों में ही दोनों के बीच रोज-रोज के झगड़े होने लगे। इसके बाद बहु मायके चली गई। एक साल से मायके में है। मायके उसने पति और सास पर दहेज एक्ट का केस दर्ज करा दिया। इधर पति एक हत्या के मामले में जेल चला गया। शुक्रवार देर रात पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने ग्वालियर में दबिश दी और बहू की शिकायत पर सास को गिरफ्तार कर साथ लेकर पंजाब चली गई।

रोंगटे खड़े करने वाला VIDEO: बिजली के हाईटेंशन टावर से कूदा युवक, पत्नी के मायके से नहीं लौटने पर था नाराज

दरअसल ग्वालियर के पड़ाव थानां क्षेत्र के कांती नगर में रहने वाले गौरव सिंह नशा मुक्ति केंद्र संचालित करता है। सालभर पहले दिल्ली में ग्वालियर के गौरव और पंजाब की पूनम की मुलाकात हुई थी। मुलाकात दोस्ती में बदल गई। 15 दिन की दोस्ती प्यार में बदल गई। 15 दिन के प्यार में ही पूनम ग्वालियर आ गई और गौरव के साथ परिवार की रजामंदी से 16वें दिन शादी रचा ली।

अक्षर नहीं पढ़ पाईं तो टीचर ने बच्चियों को तमाचे जड़े, VIDEO हुआ वायरल

सवा महीने में ही दोनों का प्यार तकरार में बदल गया। पूनम पंजाब चली गई और कई बार मनाने के बाद भी जब वह नहीं लौटी तो पति और सास ने भी हार मान ली। कुछ दिन पहले ही पूनम ने पंजाब में पति और सास पर दहेज एक्ट का केस करा दिया। शुक्रवार-शनिवार दरमियानी रात पंजाब पुलिस ग्वालियर पहुंची और पड़ाव थाने की मदद से कांती नगर में दबिश दी। पुलिस यहां से गौरव की मां सुनीता देवी को हिरासत में लेकर पंजाब चली गई। पुलिस ने बताया कि पूनम ने पंजाब में दहेज के लिए परेशान करने का मामला दर्ज कराया है। गौरव के साथ ही उसकी मां सुनीता देवी को आरोपी बनाया है। पुलिस ने गौरव की जानकारी जुटाई तो पता चला कि वह जेल में है।

BIG BREAKING: व्यापम व्हिसल ब्‍लोअर आनंद राय ने आदिवासियों को किया प्रताड़ित!, जयस नेता हीरालाल अलावा ने लगाए संगीन आरोप, राय के साथ काम करने वाले कर्मचारियों के व्हाट्सएप स्क्रीनशॉट किए वायरल

युवक को पंजाब लेकर जाएगी पुलिस

थाना प्रभारी पड़ाव विवेक अष्ठाना ने बताया कि दो महीने पहले थाटीपुर निवासी युवक की मौत हुई थी। गौरव पर मारपीट का आरोप लगा था। इस मामले में पुलिस ने गौरव पर हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया था। अब पुलिस उसको पंजाब ले जाने के लिए न्यायालय से अनुमति मांगेगी।

MP बहुचर्चित व्यापमं घोटाला मामला: सीबीआई कोर्ट ने 5 ‘मुन्नाभाई’ को सुनाई 7 साल की सजा, एक बरी और एक आरोपी की हो चुकी है मौत

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus