सलीम चौहान, बालोद। लोकसुराज अभियान के तहत मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह बेमेतरा के साजा ब्लॉक के तेंदूभाठा ग्राम पंचायत के बाद बालोद के भंडेरा गांव में पहुंचे. उन्होंने यहां समाधान शिविर में लोगों की समस्याएं जानीं. सीएम रमन सिंह ने भंढेरा ग्राम पंचायत के ग्रामीणों को स्मार्ट कार्ड का भी वितरण किया.

मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ मुख्य सचिव अजय सिंह, जनसंपर्क सचिव राजेश कुमार टोप्पो भी मौजूद रहे. बता दें कि इससे पहले आज सीएम बेमेतरा के तेंदूभाठा गांव में गए थे. यहां उन्होंने लोगों की समस्याएं जानीं, साथ ही विकासकार्यों की सौगात भी दी. लोक समाधान शिविर में ग्राम काचरी के विकास कार्यों के लिए 10 लाख रुपए देने की घोषणा की. वहीं तेंदुभाठा ग्राम पंचायत को विकास की गति में दौड़ाने के लिए सीएम ने 25 लाख रुपए की सौगात दी.

वहीं राशन नहीं मिलने की लोगों की समस्याओं को सुनकर उन्होंने राशन दुकान संचालित करने वाली समिति को हटाकर दूसरी समिति को काम देने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया.

गौरतलब है कि लोक सुराज अभियान का अभी तीसरा चरण चल रहा है. इसमें समाधान शिविर लगाकर लोगों की समस्याओं का निराकरण किया जा रहा है. साथ ही सीएम लाखों-करोड़ों के विकासकार्यों की सौगात भी दे रहे हैं. मुख्यमंत्री रमन सिंह खुद गांव-गांव में जाकर लोगों से संपर्क कर रहे हैं. 11 मार्च से तीसरे चरण की शुरुआत हुई है, जो 31 मार्च को खत्म होगी. इस दौरान मुख्यमंत्री सभी 27 जिलों का दौरा कर रहे हैं.