कर्नाटक. राज्य के कुछ हिस्सों में मूसलाधार बारिश के कारण 5 लोगों की मौत हो गई. भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने राज्य के 12 जिलों में तीन और दिनों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है.

उत्तर कन्नड जिले के भटकल तालुक के मुत्तल्ली गांव में भारी बारिश के बाद उनके घर पर पहाड़ का हिस्सा गिरने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. चार लोगों के शव निकाले गए और मृतकों की पहचान लक्ष्मी नारायण नाइक (60), उनकी बेटी लक्ष्मी (45), पुत्र अनंत नारायण नाइक (38) और भतीजे प्रवीण रामकृष्ण नाइक (16) के रूप में हुई है.

पानी में डूबे 300 से ज्यादा घर

NDRF और SDRF को मौके पर पहुंचने में परेशानियों का सामना करना पड़ा. क्योंकि सड़कों का संपर्क टूट चुका था. उत्तर कन्नड़ जिले में 300 से ज्यादा घर पानी में डूब गए हैं जिसके बाद अधिकारियों ने लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया है. जिला प्रशासन ने बाढ़ प्रभावित लोगों को भोजन और आश्रय देने के लिए राहत केंद्र भी खोले गए हैं.

एक बाइक सवार भी बहा

एक अन्य घटना में कालाबुरागी जिले में अचानक आई बाढ़ में एक बाइक सवार बह गया. अधिकारियों ने एक सर्चिंग अभियान भी शुरू किया है. लेकिन अब तक और कोई शव नहीं मिला है. बता दें कि राजधानी बेंगलुरु में दिनभर लगातार बारिश हो रही है.

इसे भी पढ़ें : सांसद के बेटे से लूट : खुद को बचाने कार से कूदा, जाने कितने रुपये हुए पार ?