प्रदीप गुप्ता, कवर्धा. कबीरधाम जिले के कुंडा थाना अंतर्गत एक ठगी का मामला सामने आया है. जिसमें कुछ दिन पहले लोक निर्माण विभाग (PWD) में सिविल इंजीनियर की वैकेन्सी निकली थी. जिसमें आरोपी की ओर से पीड़ित से सिविल इंजीनियर की नौकरी दिलाने के नाम से 17 लाख रुपये की मांग की गई थी. पीड़ित ने आरोपी के बातों में आकर 17 लाख रुपये उसे दे दिया.

पैसे देने के बाद भी पीड़ित को सिविल इंजीनियर की नौकरी नहीं मिली. जिसके बाद पीड़ित ने आरोपी से पैसे वापस मांगे, लेकिन आरोपी पैसे वापस लौटाने को लेकर गंभीर नहीं था. वह टाल-मटोल कर रहा था.

पुलिस ने शुरू की आरोपी की तलाश

इस पर पीड़ित पक्ष ने कुंडा थाने में मामले को लेकर शिकायत की. उसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की. आखिर मुखबिर कि सूचना पर जिले के एडिशनल एसपी मनीषा रावटे के नेतृत्व पर टीम रवाना हुई. जहां टीम ने आरोपी को धर दबोचा. आरोपी जलेश्वर प्रसाद टंडन मुंगेली जिले के फास्टलपुर का निवासी है. जिसने इस पूरे मामले को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ 420 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें : CG में वन भूमि का सौदागर ? बड़े पैमाने पर बेची गई जंगल की जमीन, PCC चीफ मरकाम पर सांठगांठ के संगीन आरोप, जय हिंदू राष्ट्र मोर्चा का हल्ला-बोल..