हाथरस. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक महिला पानी टंकी पर चढ़ गई. महिला का आरोप है कि पालिका का बाबू दुकान स्थानांतरण करने में रिश्वत मांगता है. पीड़िता का का कहना है कि इसकी शिकायत अधिकारियों से भी की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.

पालिका अधिकारियों और कर्मचारी पर नाराज महिला मंगलवार दोपहर को कलक्ट्रेट पहुंच गई महिला वहां पानी की टंकी पर चढ़ गई. महिला ने अधिकारियों रवैये के प्रति आक्रोश जताया. जानकारी मिलते एडीएम बसंत अग्रवाल आये उन्होंने महिला को समझा बुझाकर शांत किया और टंकी से नीचे उतरवाया. घटना के दौरान अधिकारियों में हडकंप मचा रहा.

हाथरस की रतनकुंज कालोनी करवला निवासी सुनीता सिंह दोपहर ढाई बजे करीब कलक्ट्रेट पहुंच गई. इसके बाद परिसर में बनीं पानी की टंकी पर चढ़ गई. सुनीता का कहना था कि नगर पालिका परिषद की दुकान संख्या चार को स्थानांतरण के संबंध में कार्यालयों के चक्कर काट रही हूं. कई बार शिकायत के बाद भी सुनवाई नहीं हुई.

इसे भी पढ़ें – घर में 3 बेटियां पढ़ रहीं थीं नमाज, अचानक हुआ विस्फोट, पूरा मकान जमींदोज, तीनों की मौके पर मौत

आरोप है कि स्थानांतरण काे लेकर एक बाबू 40 हजार रुपए रिश्वत मांग रहा है. रिश्वत नहीं देने पर अभद्र व्यवहार करता है. इसके संबंध में 17 जून को समाधान दिवस में शिकायत भी की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. एडीएम बसंत अग्रवाल ने उसे समझा बुझाकर शांत किया और नीचे उतरवाया. एडीएम ने प्रभारी ईओ को मौके पर बुलाया और महिला की समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक