एक्टर विजय देवरकोंडा की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाइगर’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. शनिवार को फिल्म का तीसरा गाना ‘आफत’ रिलीज कर दिया गया है. जिसमें विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने काफी शानदार डांस किया है. दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है. फैंस दोनों को एक साथ काफी पसंद कर रहे हैं.

वहीं इस बारे में विजय ने कहा कि फिल्म ‘लाइगर’ के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया देखकर बहुत अच्छा लग रहा है. ‘आफत’ संगीत प्रेमियों के लिए एकदम सही है. मैं पूरी टीम और अनन्या का आभारी हूं कि उन्होंने इस गाने को एक संपूर्ण पैकेज के रूप में प्रस्तुत किया है.”

इसे भी पढ़ें – Christian Eriksen ने मैच खेलने से एक दिन पहले कह दी ये बड़ी बात…

सोनी म्यूजिक के गाने को उस्ताद तनिष्क बागची द्वारा गाया और निर्देशित किया गया है. जिसमें उन्होंने अभिनेत्री-गायक जहरा खान के साथ अपनी आवाज दी है. डांस नंबर को पीयूष भगत और शाजिया सामजी ने कोरियोग्राफ किया है.

गीत के लॉन्च पर अपने विचार साझा करते हुए, संगीत निर्देशक-गायक तनिष्क बागची ने कहा कि “आफत गीत आपको अपनी ओर खींच लेगा. जहरा खान के साथ गीत और गायन का निर्देशन करना बहुत अच्छा था, जिन्होंने इसमें में एक नया जोश भर दिया है.”

इसे भी पढ़ें – फटी एड़ियों पर जादू की तरह काम करेगा ये घरेलू नुस्खा, ड्राई स्किन को सॉफ्ट बनाने में करेगा मदद, घर में ऐसे करें इस्तेमाल …

अपने गायन से प्रभावित करने वाली सिंगर जहरा खान इस गाने के रिलीज के लिए उत्साहित हैं. वह कहती हैं, “यह गीत मेरे लिए बहुत खास है और उद्योग के उस्ताद तनिष्क बागची के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव रहा है. विजय और अनन्या की ऑन-स्क्रीन उपस्थिति सिर्फ ट्रैक को मसाला देती है और इसे एक शानदार प्रदर्शन के साथ पूरा करती है. तेलुगू फिल्म निर्देशक पुरी जगन्नाथ द्वारा अभिनीत ‘लाइगर’ 25 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है.