Sussanne-Arslan Marriage : बॉलीवुड एक्टर Hrithik Roshan की एक्स वाइफ Sussanne Khan अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. Sussanne Khan को अक्सर Arslan Goni के साथ स्पॉट किया जाता है. वहीं अब खबर है कि Sussanne एक बार फिर से अपना घर बसाने जा रही हैं. सोशल मीडिया पर खबर फैल रही है कि सुजैन खान और Arslan Goni जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

सुजैन अर्सलान की शादी?

Sussanne Khan और Arslan Goni अक्सर एक साथ सुर्खियों में रहते हैं. उनके डेटिंग की अफवाहें पिछले काफी समय से चल रही हैं और दरअसल दोनों को अक्सर एक साथ पार्टी करते या छुट्टियां मनाते देखा गया है. हालांकि, उन्होंने इन अफवाहों की न तो पुष्टि की है और न ही खंडन किया है. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जहां एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं. इसके अलावा, उनकी तस्वीरें, पार्टी में उपस्थिति और एक साथ ट्रैवल करना आग में घी डालने का काम करती हैं. हाल ही में सुजैन और अर्सलान के जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की खबरें सामने आई.

अर्सलान नहीं करना चाहते बात

अब, अर्सलान ने सुजैन के साथ अपनी शादी के बारे में अफवाहों के बारे में खोला और एक इंटरव्यू में कहा कि ‘मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता. मुझे अपने निजी जीवन के बारे में बात करना पसंद नहीं है. मुझे नहीं पता कि इसके बारे में किसने बात की है. मैंने इंस्टाग्राम पर सबसे पहला टैग यह देखा.’ आगे उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि इसके बारे में किसने लिखा है और न ही उन्हें पता है कि ये कैसे नहीं जानते कि किसने इसके बारे में लिखा है. जिन्होंने इस बारे में लिखा मैं उनसे कहूंगा कि मुझे बताएं कि यह फैसला किसने और कब और कहां लिया.

इसे भी पढ़ें – भारतीय एथलीट अविनाश मुकुंद साब्ले को सिलेब्य ने दिया बधाई, आर. माधवन ने ट्वीट कर कही ये बात …

‘ना छिपाना है, ना दिखाना है’

अर्सलान ने कहा कि उन्होंने जानबूझकर अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं करने का फैसला नहीं किया है क्योंकि उन्हें अपने निजी जीवन के बारे में बात करना पसंद नहीं है और यहां तक ​​कि अपने दोस्तों के साथ भी निजी जिंदगी की चर्चा करना पसंद नहीं करते. अर्सलान ने कहा कि उनकी निजी जिंदगी अच्छी है और काम की जिंदगी भी अच्छी है. साथ ही वह न तो कुछ छिपाने की कोशिश कर रहे हैं और न ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर किसी के प्रति जवाबदेह हैं.

अर्सलान ने कहा कि मैं इसका कोई शो नहीं बनाना चाहता. मैं वह व्यक्ति नहीं बनना चाहता. एक अभिनेता के रूप में, मेरी निजी जिंदगी ही है जो हमारे पास बची है. अगर मैं उनके साथ बाहर जा रहा हूं, तो मैं उस पार्टी में उससे अलग होकर एंट्री नहीं करूंगा. जो है, सामने है. इसके अलावा एक्टर ने यह भी बताया कि सुजैन और अर्सलान हाल ही में छुट्टियां मनाने के लिए कैलिफोर्निया गए थे.

इसे भी पढ़ें – इस बार कपड़े नहीं, लफड़े के चलते हाईलाइट हुईं Urfi, Chahatt ने किया था ये कमेंट …

वहीं, Sussanne Khan के एक्स हस्बैंड Hrithik Roshan भी इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में बने हुए हैं. उनका नाम लगातार एक्ट्रेस Saba Azad के साथ जोड़ा जा रहा है. हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि तो नहीं की है, लेकिन दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है और आए दिन रोमांटिक जेस्चर में ये कपल नजर आता है.