भारत के पूर्व क्रिकेटर और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर रणजी में मुंबई की टीम के लिए खेलते आ रहे हैं. लेकिन अब उन्होंने अपने क्रिकेट करियर को लेकर बड़ा फैसला लिया है. अर्जुन अगले रणजी सीजन से पहले मुंबई की टीम को छोड़ने की तैयारी कर लिया है. मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन को इस बात के लिए अर्जुन ने सूचित कर दिया है.

बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर को अब सिर्फ मंजूरी मिलने का इंतजार है. जिसके बाद मुंबई नहीं बल्कि गोवा के लिए क्रिकेट खेलते नजर आ सकते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि लगातार टीम का हिस्सा होने के बावजूद अर्जुन को मुंबई की ओर से खेलने का मौका नहीं मिला है.

इसे भी पढ़ें – Criminal Justice Season 3 का ऑफिशियल ट्रेलर हुआ रिलीज, पहले से भी पेचीदा केस सुल्झाते दिखेंगे वकील माधव मिश्रा …

अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन से NoC मांग लिया है, ताकि उनका ट्रांसफर बिना किसी दिक्कत के आराम से हो सके. गोवा क्रिकेट एसोसिशन के सेक्रेटरी विपुल फाड़के ने मीडिया को बताया है कि अर्जुन गोवा के लिए प्रोफेशनल क्रिकेट खेलना चाहते हैं, इसके लिए उन्होंने बातचीत भी किया है.

गोवा क्रिकेट एसोसिशन के सेक्रेटरी विपुल के मुताबिक, एक बार अर्जुन तेंदुलकर को एमसीए से एनओसी मिल जाती है, तो उनका फिटनेस टेस्ट किया जाएगा और उसके बाद उनकी गोवा टीम में एंट्री हो सकती है.

इसे भी पढ़ें – डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आने वाली हैं Rubina Dilaik, एक्ट्रेस ने कहा – माधुरी दीक्षित के सामने डांस करना मुश्किल …

बता दें कि मुंबई की रणजी टीम ने पिछले सीजन में अर्जुन को अपने साथ जोड़ा था. सीनियर टीम में आने के बाद अर्जुन तेंदुलकर को कोई मैच नहीं मिला था. 22 साल के अर्जुन तेंदुलकर इससे पहले भारत की अंडर-19 टीम का हिस्सा रह चुके हैं, साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग में वह मुंबई इंडियंस के साथ हैं. हालांकि, यहां भी पिछले दो सीजन से अर्जुन तेंदुलकर को कोई मैच खेलने को नहीं मिला है.