डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आने वाली हैं Rubina Dilaik, एक्ट्रेस ने कहा – माधुरी दीक्षित के सामने डांस करना मुश्किल …

‘बिग बॉस 14’ की विजेता अभिनेत्री Rubina Dilaik अपने डांस को लेकर उत्साहित हैं, लेकिन उतनी ही नर्वस भी हैं क्योंकि उन्हें बॉलीवुड की क्वीन माधुरी दीक्षित के सामने अपनी नृत्य प्रतिभा दिखानी है. दरअसल रुबीना को पहले ही डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में एक प्रतियोगी के रूप में पुष्टि की जा चुकी है.

बता दें कि यह शो 5 साल बाद करण जौहर, नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित जैसे जजों के पैनल के साथ वापसी कर रहा है. वहीं, बात करते हुए Rubina Dilaik ने कहा कि ‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ करने के बाद मैं अपनी सूची में एक और बॉक्स पर टिक करने के लिए तैयार थी, नृत्य! और इसके लिए ‘झलक दिखला जा’ से बेहतर मंच नहीं हो सकता. एक कलाकार होने के नाते, मैंने पहले भी पर्दे पर प्रदर्शन किया है लेकिन जजों के बेदाग पैनल और विशेष रूप से नृत्य की रानी, माधुरी दीक्षित मैम के सामने नृत्य करना मेरे लिए एक नई चुनौती होगी और मुझे खुद को चुनौती देना पसंद है.”

इसे भी पढ़ें – Criminal Justice Season 3 का ऑफिशियल ट्रेलर हुआ रिलीज, पहले से भी पेचीदा केस सुल्झाते दिखेंगे वकील माधव मिश्रा …

Rubina Dilaik अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए काफी उत्सुक हैं. वह आगे कहती हैं कि “मैं नई नृत्य शैलियों को सीखने और अपने नृत्य कौशल में सुधार करने के लिए उत्सुक हूं. मुझे उम्मीद है कि मैं अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों का मनोरंजन करना जारी रखूंगी और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगी.”

इसे भी पढ़ें – ‘डालिर्ंग्स’ फेम अभिनेता विजय वर्मा की मां को सता रहा ये डर, कहा- मेरे बेटे से कौन …

शो में नजर आने वाले अन्य प्रतियोगियों में अभिनेता धीरज धूपर, पारस कलनावत, ‘बिग बॉस 11’ की विजेता शिल्पा शिंदे, निया शर्मा, ‘नच बलिए 7’ की विजेता अमृता खानविलकर, Rubina Dilaik और नीति टेलर शामिल हैं. ‘झलक दिखला जा 10’ जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा.

Related Articles

Back to top button