आकाश श्रीवास्तव,नीमच। शहर के दशहरा मैदान में आयोजित स्वतंत्रता दिवस फुटबॉल स्पर्धा के दौरान शुक्रवार को विवाद हो गया। जिसमें दोनों टीमों और उनके समर्थकों में जमाकर मारपीट हो गई। विवाद की खबर लगते पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में किया। मैदान में खिलाड़ियों से ज्यादा पुलिस के जवान पहुंचे गए थे। मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। हालांकि पुलिस की हस्तक्षेप से मामला शांत हो गया।

दशहरा मैदान में एनएफए व अहीर स्पोर्ट्स के बीच क्वार्टर फाइनल मैच खेला जा रहा था। इसी दौरान एनएफए पर गोल हुआ, तो पब्लिक में से किसी ने मैदान में आकर गोलकीपर मोहम्मद उमर के साथ मारपीट शुरू कर दी। पब्लिक द्वारा की गई इस घटना के बाद ग्राउंड के बाहर बैठे दोनों टीमों के समर्थक भी मैदान में उतर आए। एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगे। दूसरी तरफ पहले जहां फुटबॉल का खेल खेला जा रहा था।

वहां मारपीट का खेल खेला जाने लगा। इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें लोग मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। सूचना मिलते ही कैंट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। अतिरिक्त पुलिस बल और वज्र वाहन की मदद से लोगों पर काबू पाया गया और सब लोगो को तितर-बितर किया गया। जानकारी प्रमोद शर्मा, सचिव जिला फुटबाल एसोसिएशन नीमच और राजेंद्र सिंह नरवारिया, केंट थाना प्रभारी ने दी।

शर्म करो! वहशियों तुम्हारी भी बहन होगी: रक्षाबंधन के दिन महिला का चीर हरण, पति के सामने निर्वस्त्र कर लाठी-डंडे से पीटा, बाइक पर बैठाकर जबरदस्ती ले जाने का प्रयास किया, देखें VIDEO

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus