इमरान खान खंडवा। पूरे देश में आजादी का 75 वीं अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। सरकार ने हर घर तिरंगा अभियान चलाया है तो वहीं खंडवा के तैराक युवाओं ने इस अभियान को अनोखे ठंग से मनाया। दरअसल खंडवा यह तैराक दल रोज नदी में तैरकर शरीर को फिट रखने का गुर सीखते है। तैराकी करने वाले इस समूह के ग्रुप इस बार आजादी का जश्न मनाने के लिए नदी में तैरते हुए तिरंगा फहराया। इतना ही नहीं तैराकी करते हुए बीच नदी में भारत माता के जयकारे भी लगाए। उनके यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है। लोग उनके इस काम को खूब तारीफ कर रहे है।

स्वतंत्रता दिवस करीब है ऐसे में पूरे देश में हर घर तिरंगा अभियान का असर भी साफ दिख रहा है। इस बीच खंडवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो में खंडवा के नागचुन तालाब और अबना नदी पर एक ऐसा दृश्य बनाया जिसे देखकर किसी को भी बहुत अच्छा लगेगा। वीडियो में उन्होंने बीच पानी में तिरंगे झंडे को फहराया और सलामी दी है। वायरल वीडियो में दिख रहे यह लोग लहरों के राजा ग्रुप के सदस्य है। जिन्होंने ने आजादी के अमृत महोत्सव के तहत शुरू हुए ‘हर घर तिरंगा’ अभियान का हिस्सा बनते हुए यह काम किया।

लहरों के राजा ग्रुप के अन्य सदस्य करण सिसोदिया ने बताया कि लहरों के राजा तैराकी दल के हम 30- 40 सदस्य हैं। जो प्रतिदिन तैराकी करते हैं। शहर के युवाओं को तैराकी सिखाते भी है। इस बार आजादी का 75 वां अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है तो हम सब ने भी पानी के बीच तिरंगा यात्रा निकालने का विचार किया था। उसी के तहत हम रोज पानी के बीच तैर कर तिरंगा यात्रा निकाल रहे हैं।

शर्म करो! वहशियों तुम्हारी भी बहन होगी: रक्षाबंधन के दिन महिला का चीर हरण, पति के सामने निर्वस्त्र कर लाठी-डंडे से पीटा, बाइक पर बैठाकर जबरदस्ती ले जाने का प्रयास किया, देखें VIDEO

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus