रायपुर। तारीख- 29 मार्च 2018, विक्रम संवत 2075, शक संवत 1940

दिन- गुरुवार, तिथि- आनंद त्रयोदशी और श्री महावीर जयंती, माह- चैत्र, पक्ष- शुक्ल, सूर्योदय 6:07, सूर्यास्त 6:12, राहुकाल- दोपहर 1:30 बजे से 3 बजे तक

आज का विशेष- भगवान लक्ष्मी नारायण और भगवान महावीर की पूजा करें

sanjay choudhry
संजय चौधरी, श्री फलित ज्योतिष.. संपर्क करें- 9977567475

आज का राशिफल

मेष राशि- कार्य की अधिकता रहेगी, वाणी में गति रहेगी, स्वास्थ्य से कष्ट हो सकता है, जीवनसाथी से लाभ, यात्रा का विचार होगा।

वृषभ राशि- निवेश करना शुभ होगा, उन्नति के अवसर की प्राप्ति होगी, बच्चों से संबंधित चिंता का भाव होगा, विद्यार्थियों को लाभ की स्थिति रहेगी।

मिथुन राशि- यात्रा हो सकती है, परंतु सावधानी रखें, गृह सुख की प्राप्ति होगी, माता-पिता के स्वास्थ्य की चिंता हो सकती है, खर्च की अधिकता रहेगी।

कर्क राशि- अज्ञात भय से चिंता, वाद-विवाद की स्थिति, फालतू खर्च की अधिकता, प्रेम संबंध में सफल होंगे, मांगलिक अवसर की प्राप्ति होगी।

सिंह राशि- जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी, व्यापार-व्यवसाय में कुछ अवरोध की स्थिति रहेगी, जानवरों से सावधान रहें, लेन-देन में सावधानी रखें, खर्च की अधिकता हो सकती है, यात्रा का योग है।

कन्या राशि- अधीनस्थ लोगों से सावधान रहें, खर्च की अधिकता रहेगी, नए मित्रों से लाभ की स्थिति होगी, यात्रा हो सकती है।

तुला राशि- व्यापार में नए निवेश की संभावनाएं होंगी, वाहन का योग है, खर्च की अधिकता और जीवनसाथी को कष्ट हो सकता है।

वृश्चिक राशि- मांगलिक कार्यक्रम की रूपरेखा बनेगी, नए मेहमान के आने का योग होगा, काम की प्रशंसा होगी, खर्च की अधिकता होगी, यात्रा में सावधानी रखें।

धनु राशि- वैवाहिक जीवन में कुछ तनाव की स्थिति रहेगी, लेनदेन अच्छा रहेगा, लाभ की स्थिति रहेगी, यात्रा का योग है।

मकर राशि- संतान से संबंधित तकलीफ रहेगी, यात्रा का योग, प्रॉपर्टी से संबंधित निवेश होंगे।

कुंभ राशि- अज्ञात भय की चिंता, कार्यस्थल पर वाद-विवाद हो सकता है, खर्च की अधिकता होगी, माता-पिता के स्वास्थ्य की चिंता हो सकती है।

मीन राशि- प्रॉपर्टी से संबंधित निवेश से लाभ, कार्यस्थल पर लाभ की स्थिति, परंतु कुछ वाद-विवाद हो सकता है, व्यस्तता अधिक रहेगी।

संजय चौधरी, श्री फलित ज्योतिष.. संपर्क करें- 9977567475