संदीप शर्मा, विदिशा। इस वक्त की बड़ी खबर विदिशा से आ रही है। MP के विदिशा में भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत हो गई है। हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों को विदिशा जिला अस्पताल में भर्ती किया गय़ा है। घायलों का इलाज चल रहा है। घटना ग्यारसपुर थाना के अंतर्गत नेशनल हाईवे-146 पर खंदा मंदिर के सामने हुई है। पुलिस सूचना पर घटनास्थल पर पहुंच गई है। मृतकों के शवों को पोष्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजवाया है। वहीं हादसे की जांच में जुट गई है।

एक किन्नर के प्यार में दो युवक पागलः एक प्रेमी ने दूसरे प्रेमी को रास्ते से हटाने का बनाया प्लान, उसके बाद उसे दी रोंगटे खड़ी कर देने वाली दर्दनाक मौत

दरअसल बाइक पर सवार होकर कुछ लोग जा रहे थे। इसी दौरान ग्यारसपुर थाना के अंतर्गत नेशनल हाईवे-146 पर खंदा मंदिर के सामने अज्ञात कार चालक ने बाइक सवारों को टक्कर मार कर फरार हो गया। हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोगों की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई। मृतकों में एक मासूम बच्चा भी है।

बहन के कैरेटर पर कमेंट्स करना पड़ा भारीः भाई ने रक्षाबंधन के दिन उतार दिया मौत के घाट, नाक भी काटी

सूचना के बाद पहुंची एम्बुलेंस घायलों को लेकर ग्यारसपुर हॉस्पिटल लेकर पहुंची। वहां प्राथमिक इलाज करने के बाद हालत गंभीर होने के कारण घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मृतकों के शवों को पोष्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजवाया है। वहीं मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

दरिंदगी की दो तस्वीरेंः साइकिल चोरी के आरोप में एएसएफ जवान ने मासूम को जमीन पर पटक-पटककर पीटा, थाने में घंटों बैठाकर रखा, इधर प्रॉपर्टी को अपने नाम पर कराने बहू ने 75 साल की सास को बेरहमी से पीटा, घटना CCTV में कैद

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus