रायपुर. विधायक श्रीचंद सुंदरानी अपने विधानसभा क्षेत्र के समस्याओं का निरीक्षण करने निकले थे. इसी दौरान एक 12-14 साल की बच्ची अचानक विधायक श्रीचंद सुंदरानी से तीखे सवाल पूछने लगी. मासूम कहने लगी कि आपके घर के पास की नालियाँ साफ़ रहती होगी. हमारे घर के पास नाली को देखिये. कितना गंदगी और बदबू है. गंदा पानी आने की भी समस्या है. बच्ची कई समस्याएँ गिनाने लगी.

साथ ही बच्ची ने विधायक से गुहार लगाई कि उनके वार्ड की नालियों की सफाई करवाई जाये. यहाँ गंदगी के कारण कई लोग बीमार पड़ चुके हैं. मासूम ने विधायक को बताया कि वह खुद भी कई बार बीमार पड़ चुकी है. उसे आये दिन पेट दर्द की शिकायत होती है. इतना सबकुछ सुनकर विधायक और उसके साथ कई कार्यकर्ता चौंक गए. बच्ची की फर्राटेदार स्पीच सुनकर सब प्रसन्न भी हो गए. अचानक से कार्यकर्ताओं के बीच बच्ची का सम्मान करने होड़ मच गई.

सबने बच्ची को साल भेंटकर सम्मानित किया. अंत में विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने बच्ची को देवेंद्र नगर स्थित अपने दफ्तर आकर मिलने की बात कही. बच्ची ने भी बड़ी मासूमियत और चुहलता से अपने मामा के साथ जल्द मिलने के लिए आने की बात कह दी. वार्ड निरीक्षण के दौरान विधायक के साथ उपस्थित अन्य बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बच्ची को यही सोच आगे बनाये रखने की नसीहत दी. विधायक ने बच्ची के प्रतिभा को सराहते हुए सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद भी दिया.

देखिये एक्सक्लूसिव वीडियो…

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=U8-3HI_k2PY[/embedyt]