नीलम राज शर्मा, पन्ना। जिले में युवक और युवती का फांसी के फंदे पर झूलते शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा माना जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार घटना जिले के रैपुरा थाना अंतर्गत रूपझिर की भाटिया की है। जहां एक पेड़ पर युवक और युवती का शव लटकते मिला। दोनों का शव क्षत विक्षत अवस्था में मिलने से घटना कई दिन पुरानी लग रही है। बताया जाता है कि युवती बीते 13 अगस्त से लापता थी। परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे। वहीं युवक भी घर से गायब था।

Read More: युवतियों का सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामाः गाड़ी में कट लगने पर कर दी ऑटो चालक की पिटाई, थाने पहुंचा मामला

दोनों की शिनाख्ती युवक 28 वर्षीय सरमन यादव और युवती 19 वर्षीय उमा लोधी के रूप में हुई है। एक ही फंदे पर फांसी लगाने से मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़ कर देखा जा रहा है। मामले को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चा हो रही है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को नीचे उतार कर पीएम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। पीएम रिपोर्ट में मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा होगा कि दोनों ने फंासी लगाकर आत्महत्या की है या किसी ने मार कर फंदे पर लटका दिया होगा?

बीजेपी नेता प्रीतम लोधी पर केस दर्ज: ब्राह्मणों को लेकर दिया था विवादास्पद बयान, सर्व ब्राम्हण महासभा की शिकायत पर हुई कार्रवाई

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus