मोसीम तड़वी, बुरहानपुर। मध्यप्रदेश के बहुचर्चित बुरहानपुर जिला अस्पताल घोटाला मामले में नया मोड़ सामने आया है. घोटाले में आरोपी बनाए गए प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष आनंद दीक्षित के खिलाफ एक और मामला दर्ज हुआ है. एक महिला ने कोतवाली थाने पहुंचकर दुष्कर्म और एससी-एसटी एक्ट के तहत  केस दर्ज करवाया है.

MP में भीषण सड़क हादसाः ट्रक ने स्कूल वैन को मारी टक्कर, 4 नौनिहालों की दर्दनाक मौत, 11 बच्चे घायल

जानकारी के मुताबिक शाहपुर क्षेत्र की निवासी महिला का आरोप है कि आनंद दीक्षित ने प्रेस क्लब अध्यक्ष रहते हुए प्रेस क्लब कार्यालय में कॉल कर उसे बुलाया था, फिर उसके साथ 4 बार दुष्कर्म किया. आनंद दीक्षित अस्पताल के घोटाले में नाम आने के बाद से फरार चल रहा है. आरोपी की तलाश लालबाग पुलिस भी कर रही है.

जिला अस्पताल में 12 करोड़ का घोटाला: फरार चल रहे 3 आरोपियों पर 5-5 हजार इनाम घोषित, 13 आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार

ऐसे में अब एक और मामला दर्ज हो गया है. जिसमें पीड़िता ने अस्पताल घोटाले में आरोपी आनंद दीक्षित पर 376 और एसटी एससी एक्ट में केस दर्ज करवाया है. कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष आनंद दीक्षित घटना के बाद से ही फरार है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

12 करोड़ घोटाले में 12 आरोपी अरेस्ट: जिला अस्पताल घोटाले में शामिल स्वास्थ्य अधिकारी गिरफ्तार, संपत्ति भी होगी जब्त

बता दें कि साल 2020-21 के दौरान जिला अस्पताल बुरहानपुर में 12 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ था. इस मामले में लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है. तत्कालीन जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. विक्रम वर्मा और  तत्कालीन अधिकारियों समेत 13 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus