अंकित तिवारी, बरेली(रायसेन)। मध्यप्रदेश में रफ्तार का कहर थम नहीं रहा है। मजदूरों से भरा तेज रफ्तार वाहन पलटने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और एक दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को उपचारार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार सभी लोग ग्राम टोंगा बम्होरी में धान की निंदाई करने के लिए लोना पठार थाना तामिया जिला छिंदवाड़ा से आए थे। काम पूरा करने के बाद अपने गांव वापस जा रहे थे तभी ग्राम भोड़िया के पास बोलेरो को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। मजदूर संतोष ने बताया कि बोलेरो में कुल 14 लोग सवार थे जिसमें 9 पुरुष और 5 महिलाएं थी।

रोजगार के मुद्दे पर CM शिवराज ने ली बैठक: बोले- मिशन मोड पर किया जाए भर्ती का कार्य, इस साल 1 लाख सरकारी नौकरी देगी सरकार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना में मनी 65 वर्ष की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। शेष 13 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी लगते ही बरेली से 108 एंबुलेंस और पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को तत्काल नगर के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां सभी का उपचार जारी है।

मंदिर में चोरी का LIVE VIDEO: एक सोने और 3 चांदी के मुकुट चुरा ले गया चोर, बड़वानी में चोरी की 20 बाइक समेत 2 चोर गिरफ्तार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus