रायपुर. डब्ल्यूआरएस कॉलोनी में 5 बच्चों के अपहरण करने की नाकाम कोशिश का मामला सामने आया है. आरोपी ने अपने कार में 5 बच्चों को घुमाने ले जाने के लिए बिठा लिया. बाद में आरोपी की बातचीत और हरकत से बच्चों को अपने अपहरण की भनक लग गई. बच्चों ने मिलकर इतना चिल्लाया कि आरोपी सहम सा गया. आरोपी अब आगे कुछ कहता कि बच्चों ने तत्काल कार घुमाकर वापस सबको घर छोड़ने की जिद ठान ली.

आरोपी भी यदि कार रोककर कोई हरकत करता था तो बच्चों के शोर करने से पकड़े जाने का भय सताने लगा. आरोपी ने तत्काल कार की स्टेयरिंग घुमाया और बच्चों को उनके घर छोड़ने वापस कॉलोनी की ओर बढ़ने लगा. इधर पहले से कॉलोनी में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त था. परिजनों की शिकायत पर आरोपी को कार समेत गिरफ्तार कर लिया है. बच्चों के परिजन मामले की एफआईआर कराने खमतराई थाना पहुँच गए.

ना जाने क्यों पुलिस इस संवेदनशील मामले पर लीपापोती में जुट चुकी है. पुलिस को मामले की टालमटोल जवाब दे रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी एलआईसी एजेंट और स्कूल संचालक बता रही है. मगर पुलिस यह साफ़ नहीं कर पा रही है कि आखिर आरोपी ने बच्चों को अपने कार में बिठाकर कहाँ ले जा रहा था. आरोपी बच्चों को घुमाने का लालच देकर क्यों ले जा रहा था. आरोपी का नाम परेश अग्रवाल बताया जा रहा है.