रायपुर. जेसीसीजे सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के हेलीकॉप्टर को जिले में उतरने की अनुमति बीजापुर कलेक्टर द्वारा नहीं दी गई है. अजीत जोगी और मरवाही विधायक अमित जोगी की ओर से कलेक्टर को एक आवेदन दिया गया था. जिसमें पार्टी की ओर से 7 अप्रैल को होने वाले कार्यक्रम के लिए हेलीपैड और सभास्थल की सुरक्षा के संबंध में कलेक्टर को आवेदन दिया गया था, जिसे कलेक्टर ने सिरे से खारिज कर दिया.

जोगी की ओर से दिए गए आवेदन में कलेक्टर ने यह कहते हुए हेलीकॉप्टर लैंडिंग की एनओसी देने से इंकार कर दिया कि हेलीपैड निर्माणाधीन अवस्था में है. जिसके चलते राज्य शासन के द्वारा यह अनुमति नहीं दी जा सकती है. इस बात की जानकारी जेसीसीजे के प्रवक्ता व मीडिया समन्वयक संजीव अग्रवाल ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए दी है.

जेसीसीजे प्रवक्ता संजीव अग्रवाल ने कहा कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ की ओर से यह मांग की गई है कि सभा के लिए अगर कलेक्टर को बीजापुर में किन्ही कारणों से कोई आपत्ति है, तो वे किसी और स्थान जैसे भोपालपट्टनम या अन्य किसी जगह पर सभा करने की अनुमति दें और वहां हेलीपैड की व्यवस्था प्रदान करें. उन्होंने कहा कि मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार 14 अप्रैल 2018 को बस्तर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली भी है. भाजपा मोदी की रैली से पहले अजीत जोगी की रैली नहीं होने देना चाहती है. जिसके चलते कलेक्टर द्वारा हेलीकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति नहीं दी गई है.