इमरान खान, खंडवा। खंडवा शहर में नशीली दवाओं की तस्करी (Drug smuggling in Khandwa) के मामले में कार्रवाई करते हुए अबतक 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज चुकी है। पुलिस ने शनिवार को दो आरोपियों को महाराष्ट्र के अमरावती से गिरफ्तार किया है। ये लोग लंबे समय से खंडवा शहर में नशीली दवाइयों की तस्करी कर रहे थे। महाराष्ट्र से बुरहानपुर के रास्ते खंडवा में लाकर नशीली दवाइयों को ऊंचे दाम पर बेचते थे।

एमपी में आदिवासी छात्रा से रेपः अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार, इधर विदिशा में तीन बाइक चोर गिरफ्तार

आरोपियों ने स्वीकार किया कि वे लोग बुरहानपुर के रास्ते महाराष्ट्र से ये नशीली दवाइयों की खेप लेकर आते थे। इसके बाद खंडवा शहर में ऊंचे दामों पर इन दवाओं को बेच देते थे। वह भी बिना डॉक्टर की पर्चे के। शहर से लेकर अमरावती के व्यापारियों के बीच एमआर के तार जुड़े हुए है। सभी एक-दूसरे की मदद से नशे की गोलियों की सप्लाई कर रहे थे। एक को पुलिस ने पहले ही पकड़ लिया था। दूसरे की तलाश में टीम अमरावती गई हुई थी। पुलिस ने कपिल नामक दूसरे आरोपी को भी अमरावती से गिरफ्तार कर लिया है। इस तरह इस पूरे मामले में 9 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। जिसमें से मेडिकल संचालक एमआर जैसे लोग इस गोरखधंधे में शामिल है।

सुसाइड का LIVE VIDEO: पत्नी और ससुराल वालों से परेशान युवक ने लगाई फांसी, लगाए कई गंभीर आरोप, Facebook पर किया लाइव

सिटी एसपी पूनमचंद यादव ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग शहर में नशीली दवाई सप्लाई का काम कर रहे हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पदम नगर थाना और मोघट पुलिस ने अलग-अलग कारवाई करते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसने पूछताछ में बताया गया कि यह नशीली दवाई महाराष्ट्र से लाते थे, और खंडवा में ऊंचे दामों पर बेचते थे। पुलिस ने इसमें आज दो आरोपियों को महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है। ये लोग शहर में युवाओं को बिना डॉक्टर के पर्चे पर नशे की गोलियां बेच रहे थे।

IPS की तैयारी करने वाले 4 छात्रों का कारनामाः क्रिप्टो करेंसी के नाम पर की लाखों रुपए की ठगी, पैसे से महंगी बाइकें, iphone और ज्वेलरी खरीदी, इस तरह लोगों को झांसे में लेते थे

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus