फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में हॉरर-कॉमेडी किरदार निभाने के बाद अब एक्टर Kartik Aaryan रोमांटिक हीरो के किरदार में नजर आने वाले हैं. पॉपुलर लव स्टोरी फिल्म ‘आशिकी’ के तीसरे पार्ट का अनाउंसमेंट कर दिया गया है. एक बार फिर फैंस को दिल छू जाने वाली लव स्टोरी देखने को मिलेगी. Kartik Aaryan इस फिल्म के हीरो होंगे. खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक मोशन पोस्टर शेयर किया है.

Kartik Aaryan ने ट्विटर पर एक छोटी सी क्लिप शेयर किया है, जिसमें ‘आशिकी 3’ टाइटल लिखा हुआ है. इसके बैकग्राउंड में अरिजीत सिंह की आवाज में ‘अब तेरे बिन जी लेंगे हम’ गाना बज रहा है और ये तो भूलने वाली बात ही नहीं है कि ये गाना सबसे पहली ‘Aashiqui’ फिल्म से है जो 1990 में रिलीज हुई थी.

इसे भी पढ़ें – IND vs PAK : Pakistan के खिलाफ मैच हारकर भी Rohit Sharma ने रचा इतिहास, Asia Cup में ऐसा करने वाले बने भारतीय …

पहली बार अनुराग बसु के साथ काम करेंगे कार्तिक 

राहुल रॉय और अनु अग्रवाल स्टारर ये लव स्टोरी बॉलीवुड की आइकॉनिक रोमांटिक फिल्मों में गिनी जाती है और इसमें कुमार सानू का गाया ‘अब तेरे बिन जी लेंगे हम’ गाना बहुत बड़ा चार्टबस्टर था. कार्तिक की ‘आशिकी 3’ वाली अनाउंसमेंट में गौर करने वाली एक बात ये भी है कि इसका ‘3’ आग के एनीमेशन के साथ लिखा हुआ है.

सामने आए वीडियो को फैंस के साथ शेयर करते हुए Kartik Aaryan ने लिखा कि ‘अब तेरे बिन जी लेंगे हम, जहर जिंदगी का पी लेंगे हम… आशिकी 3. ये बहुत दिल दहला देने वाली होगी. बसु दा (अनुराग बसु) के साथ मेरी पहली फिल्म.’

हिट करने वाली कहानी 

फिल्म के टाइटल में आग वाला एनीमेशन और कार्तिक का ‘दिल दहला देने वाली’ लव स्टोरी कहना इस बात की तरफ इशारा है कि कहानी बहुत बेहतरीन होने वाली है. ‘आशिकी 3’ डायरेक्ट करने जा रहे अनुराग बसु वैसे भी अपनी दिल झकझोर देने वाली लव स्टोरीज के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने ‘साया’ ‘मर्डर’ ‘गैंगस्टर’ और ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ जैसी फिल्में बनाई हैं, जिनकी लव स्टोरी में एक अनोखापन था.

अब कार्तिक जैसा बेहतरीन एक्टर लेकर ‘आशिकी 3’ में अनुराग क्या कमाल करने वाले हैं, ये सोचना ही अपने आप में मजेदार है. ‘आशिकी’ को लव स्टोरीज के साथ साथ बेहतरीन गानों एक लिए भी जाना जाता है. जहां पहली फिल्म के गाने आज भी आइकॉनिक हैं, वहीं श्रद्धा कपूर-आदित्य रॉय कपूर स्टारर Aashiqui 2 में भी ‘तुम ही हो’ और ‘तू ही ये मुझको बता दे’ जैसे शानदार गाने थे.

इसे भी पढ़ें – IND vs PAK Asia Cup: पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से दी मात, रिजवान और नवाज ने गेंदबाजों के छुड़ाए पसीने, खेली मैच जिताऊ पारी…

बता दें कि ‘आशिकी 3’ की अनाउंसमेंट ही अरिजीत सिंह की आवाज में होना और साथ में म्यूजिक कम्पोजर प्रीतम का फिल्म से जुड़ना इस बात की गारंटी है कि कार्तिक आर्यन कुछ बेहतरीन रोमांटिक गानों में दिखने वाले हैं.

‘आशिकी 3’ कबसे शुरू हो रही है और कब रिलीज होगी इस बारे में कोई जानकारी तो सामने नहीं आई है न ही फिल्म में कार्तिक के साथ होने वाली एक्ट्रेस का नाम अनाउंस हुआ है. मगर फैंस के लिए फिल्म का इंतजार करना बहुत मुश्किल होने वाला है. कार्तिक की बात करें तो कृति सेनन के साथ उनकी फिल्म ‘शहजादा’ 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी. इसके बाद कार्तिक, कियारा अडवाणी के साथ फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में भी नजर आएंगे.